शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, शराबी पति ने काट डाला प्राईवेट पार्ट

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शराबी ने अपनी पत्नी से जब शारीरिक संबंध बनाने की मांग की, तो उसने इंकार कर दिया। पत्नी के इंकार से नाराज पति ने एक खौफनाक कदम उठा डाला। शराबी पति ने चाकू से अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। हद तो तब हो गयी, जब उसने अपना प्राईवेट पार्ट काटकर आग के हवाले कर दिया। यह नजारा देख पत्नी के होश उड़ गए। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




मिली जानकारी के मुताबिक बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक शराब का आदी है। बताया जा रहा है कि उसके चार बच्चे हैं। दो दिन पहले शाम को पत्नी से शराब के रुपयो को लेकर विवाद हुआ था। उसकी पत्नी प्राईवेट नौकरी करती है, जबकि उसके पैर में रॉड पड़ा है। शराबी पति पत्नी की कमाई की सारी रकम की शराब पी जाता है।




शराब के नशे में धुत उसने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की, पत्नी के मना करने के बाद गुस्साये पति ने अपना प्राईवेट पार्ट चाकू से काट डाला और उसे आग में फेंक दिया। यह देखकर पत्नी दंग रह गयी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस मामले की सूचना अभी तक पुलिस को नहीं दी गयी है।

Loading...