पिस्टल के साथ सेल्फ़ी लेते समय चली गोली, युवक की मौत

पिस्टल के साथ सेल्फ़ी लेने से गयी जान
पिस्टल के साथ सेल्फ़ी लेने के चक्कर में गयी युवक की जान
नई दिल्ली। पिस्टल के साथ सेल्फ़ी लेना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। दिल्ली के गोपाल विहार नगर के निवासी युवक ने फेसबुक पर लाइक बटोरने और रौब गाँठने के लिए पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहा था। ग़लती से पिस्टल लोड थीं और गोली चल गई। मौके पर युवक का एक दोस्त भी मौजूद था, जोकि गोली चलने के बाद मौके से भाग खड़ा हुआ। जब तक परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, उसने दम तोड़…

नई दिल्ली। पिस्टल के साथ सेल्फ़ी लेना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। दिल्ली के गोपाल विहार नगर के निवासी युवक ने फेसबुक पर लाइक बटोरने और रौब गाँठने के लिए पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहा था। ग़लती से पिस्टल लोड थीं और गोली चल गई। मौके पर युवक का एक दोस्त भी मौजूद था, जोकि गोली चलने के बाद मौके से भाग खड़ा हुआ। जब तक परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, उसने दम तोड़ दिया।

घटना दिल्ली के गोपाल विहार नगर की है, जहां 23 वर्षीय विजय राजस्थान से आकर अपने चाचा चाची के पास रह रहा था। नौकरी की तलाश के दौरान उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले एक युवक मोनू से हो गई थी। रोज की तरह ही विजय मोनू के साथ घर पर मौजूद था। परिजनों को नहीं मालूम था कि विजय अपने कमरे में क्या कर रहा था, लेकिन जब गोली चलने के आवाज आई तो उन्होंने देखा कि विजय फर्श पर लहूलुहान पड़ा है। जिसे आनन फानन में अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- आर्थिक अपराध करके भागने वालों पर होगी अब ये कार्रवाई }

परिजनों का आरोप है कि विजय की मौत कोई हादसा नहीं एक योजना के तहत की गई हत्या है, जिसे उसके दोस्त मोनू ने अंजाम दिया है। परिजनों के मुताबिक गोली चलने के समय मोनू मौके पर मौजूद था और उसे भागते समय देखा भी गया था।

वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना एक हादसे जैसी नजर आ रही है। मौके से मृतक का मोबाइल फोन और पिस्टल बरामद हुई है। गोली लगने से पहले मृतक ने अपने दोस्त के साथ नौ तस्वीरें खींचीं थी, जोकि उसके मोबाइल में मौजूद हैं। परिजनों के आरोपों के आधार पर मृतक के दोस्त से पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें कि दिल्ली में हथियार के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ यह दूसरा हादसा है, जिसमें किसी की जान गई है। कुछ दिन पूर्व भी एक युवक सेल्फी खींचने के दौरान चली गोली का शिकार होकर मारा गया था।

{ यह भी पढ़ें:- पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, पिता ने की अपने ही 2 माह के बच्चे की हत्या }

Loading...