नवविवाहिता को लैपटॉप खुला छोडऩा पड़ा महंगा

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के संभल में एक नवविवाहिता को हनीमून के दौरान पहले ही दिन अपना मोबाइल फोन और लैपटॉप खुला छोडऩा महंगा पड़ गया। पति ने मोबाइल व लैपटॉप पर प्रेमी के साथ अपनी पत्नी की मांग भरते और शारीरिक संबंध बनाते तस्वीरें देखने के बाद शादी तोड़ दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सम्भल के चन्दौसी थाना क्षेत्र की रहने वाली वंदना (बदला नाम) की शादी मेरठ के थाना सिविल लाइंस के ब्रह्मपुरी कालोनी निवासी मनोज (बदला नाम) से 31 मई 2015 को हुई थी। वंदना के परिजनों ने बड़ी धूमधाम से बेटी की शादी की थी| वंदना का आरोप है कि मेरे परिजनों ने चालीस लाख रुपये खर्च किए, जबकि ससुराल वाले बीस लाख की मांग और कर रहे थे। रुपये न देने पर पति उसे आवारा दोस्तों के सामने ले जाते और सभी शराब पीकर अश्लीलता करते। 14 अगस्त को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोर्ट के आदेश पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट महिला थाने में लिखी गई है।

उधर मनोज का कहना है कि वंदना के परिवार ने उनके साथ धोखाधड़ी की है, जिसके सारे सुबूत उनके पास हैं। मनोज के अनुसार उसने हनीमून के पहले दिन गोवा में वंदना के मोबाइल फोन तथा लैपटॉप पर उसके प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की फोटो तथा प्रेमी के वंदना की मांग भरते फोटो देखी तो ऐतराज जताया। इसके बाद वंदना ने मामले को दूसरा रूप दे दिया है। पहले इस मामले में मेरठ में फैसला हो चुका है। इसके बावजूद रिपोर्ट दर्ज करा दी गई।