दुनिया का सबसे बड़ा भुलक्कड़, कार पार्क कर जगह भूल गया था ये शख्स

बर्लिन। धरती पर अजूबों की कोई कमी नहीं हैं, तमाम ऐसे अनोखे लोग इस दुनिया में भरे पड़े हैं जिनके कारनामे सुन आम इंसान हैरान रह जाता है। अब फ्रैंकफर्ट शहर में ऐसे ही शख्स है जिन्हें भूलने की इतनी गंदी बीमारी है कि वे अपनी कार को पार्क कर भूल गए, उन्हें यह याद ही नहीं रहा कि उन्होंने अपनी कार पार्क कहां की। यह घटना आज से 20 साल पहले यानि 1997 की है।

दरअसल, मामला 1997 का है। फ्रैंकफर्ट के रहने वाले इस शख्स ने अपनी कार एक इंडस्ट्रियल बिल्डिंग के सामने पार्क की और भूल गए। इधर-उधर तलाशने के बाद जब उन्हें कार नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भी जब उन्हें अपनी कार नहीं मिली, तो वह इस मामले को भूल गए। लेकिन, 20 साल बाद तीन दिन पहले उन्हें अपनी कार वापस मिल गई।

{ यह भी पढ़ें:- द्वितीय विश्व युद्ध के समय का जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, 70,000 लोगों की जान खतरे में }

हालांकि उनकी कार 20 साल तक वहीं खड़ी थी जहां उन्होंने उसे पार्क किया था। कार अब कबाड़ हो चुकी है। इसका पेंट उखड़ चुका है और सारे पार्ट्स पर जंग लग चुके हैं। कार को नष्ट किया जाना था। जब नष्ट करने से पहले संबंधित लोगों ने कार के मालिक के बारे में पता किया तो पता चला कि वह शख्स अब 76 साल का हो चुका है। वह अपनी कार वापस पाकर वो बेहद खुश हुए। हालांकि कार को कबाड़खाने में दे दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- अगर LUCK न देता साथ तो उन 2 लड़कियों का क्या हश्र होता? देखें वीडियो }

Loading...