SSP से लगाई पत्नी की ज्यादतियों से बचाने की गुहार

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में एक युवत अपनी पत्नी से बुरी तरह से पीडि़त है। युवक की पत्नी पहले से ही दो शादी कर चुकी है, अब वह पीडि़त से भी पैसे की मांग कर रही है। नहीं देने पर शातिर पत्नी दहेज के मामले में फंसाने की धमकी दे रही है। युवक ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है।




बताया जा रहा है कि सहारनपुर के नुमाईश कैंप के एक युवक ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर से पत्नी की ज्यादतियों से बचाने की गुहार लगाई है। बकौल युवक उसकी पत्नी पहले ही दो बार शादी कर चुकी है और अब वह उसे ब्लैकमेल कर रही है। सहारनपुर में चाय की दुकान कर परिवार चलाने वाला नरेश कुमार का आरोप है कि उसकी पत्नी ने पहले भी दो बार शादी की थी। उसकी दुकान पर आकर उसे भी अपने जाल में फंसा लिया।

उसने पहले दो पतियों से भी रुपये लेने के बाद तलाक लिया था। युवक ने कहा कि उसको नहीं पता था कि वह पहले दो शादी कर चुकी है। उसके पूर्व पति ने उसके बारे में सब जानकारी दी है। युवक का आरोप है कि पत्नी बीते दिनों गर्भवती हो गई थी। बिना मुझे जानकारी दिए उसने गर्भपात करा दिया। उनका आरोप है कि वह आए दिन घर के बाहर घूमने की जिद करती है।

इतना ही नहीं बीते वर्ष पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा लिखवा दिया। हालांकि कोर्ट ने उसे बरी कर दिया। आरोप है कि एक बार फिर पत्नी ने उसके खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया और अब जेल भिजवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है। एक लाख रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रही है। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।