सिरफिरे ने चलती ट्रेन के गेट पर खड़े युवक को पीछे से मारी लात, बोला तुम भी मरो

सिरफिरे ने चलती ट्रेन के गेट पर खड़े युवक को पीछे से मारी लात, बोला तुम भी मरो
सिरफिरे ने चलती ट्रेन के गेट पर खड़े युवक को पीछे से मारी लात, बोला तुम भी मरो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 23 वर्षीय युवक के मौत का मामला सामने आया है। मामला भोपाल के बाहरी इलाके में सुखी सेवानिया रेलवे स्टेशन के पास का है जहां एक शख्स अपनी मां की अस्थियां विसर्जित कर वापस लौटते वक्त ट्रेन में गेट पर बैठे एक यात्री को लात मार दी। ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी जिससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी। यात्री को लत मारने से पहले आरोपी चिल्ला के बोला, ‘मुझे तो मरना ही है, इसलिए तुझे मार रहा हूं।’

यह है पूरा मामला
मामला कामायनी एक्सप्रेस का है, जिसमें सवार होकर इलाहबाद में रहने वाले सुमित सिंह अपने चचेरे भाई रितेश के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए भोपाल आ रहे थे। विदिशा स्टेशन निकलने के बाद दोनों भाई सामान लेकर ट्रेन के गेट पर पहुंच गए, ताकि भोपाल आने पर तुरंत स्टेशन पर उतर जाए।

{ यह भी पढ़ें:- स्वच्छता सर्वेक्षण 2018: एक बार फिर देश का सबसे साफ सुथरा शहर बना इंदौर }

सुमित ने बताया कि ट्रेन जब भोपाल से कुछ ही दूरी पर थी, तभी एक युवक बाथरूम से निकला। वह चिल्लाने लगा कि ‘मुझे तो आज मरना है’ इसके पहले की सुमित और रितेश के अलावा आसपास खड़े लोग कुछ समझ पाते आरोपी ने रितेश को लात मार दी। कुछ सहयात्रियों ने आरोपी को ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उस पर जुनून सवार था। उसने रितेश को इतनी तेज लाट मारी कि वह चलती ट्रेन से नीचे जा गिरा।

पुलिस ने इस मामले पर कहा कि हमारे अपराध रिकॉर्ड में अब तक का यह पहला मामला है जिसमें मृतक और हत्यारा दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे और न ही दोनों में कोई विवाद हुआ था। जीआरपी अधिकारी ने बताया कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- स्वच्छ सर्वेक्षण-2018 के नतीजे घोषित, इंदौर के सिर सजा सबसे स्वच्छ शहर का ताज }

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 23 वर्षीय युवक के मौत का मामला सामने आया है। मामला भोपाल के बाहरी इलाके में सुखी सेवानिया रेलवे स्टेशन के पास का है जहां एक शख्स अपनी मां की अस्थियां विसर्जित कर वापस लौटते वक्त ट्रेन में गेट पर बैठे एक यात्री को लात मार दी। ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी जिससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी। यात्री को लत मारने से पहले आरोपी चिल्ला के बोला,…
Loading...