भाभी का कत्ल कर पहुंचा थाने बोला, बात मानता तो दुनिया थूकती

गाजियाबाद। यूपी के साहिबाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी भाभी का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक खुद थाने गया जहां उसने अपना जुर्म कुबूल कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

Man Kills Friends Wife And Surrendered At Police Station Know The Real Story :

मामला साहिबाबाद थाने का है। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 11 बजे एक युवक थाने में आया, उसने आते ही कहा, ‘मैंने अपनी भाभी का कत्ल कर दिया है।’ इस बात को सुनते ही पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और उसके द्वारा बताई हुयी घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल पर महिला खून से लथ-पथ जमीन पर पड़ी हुयी थी। आस-पास का समान भी बिखरा हुया था जिसे देख ऐसा लग रहा था कि हत्या करने से पहले वहां दोनों के बीच हाथापाई हुयी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस वजह से की हत्या-
आरोपी आकाश के मुताबिक जिस महिला का उसने खून किया है वो उसके दोस्त की पत्नी और उसकी मुंह बोली भाभी थी। आरोपी ने बताया कि दोस्त उसे अपना छोटा भाई मानता था संबंध इतने अच्छे थे कि उसने अपने घर रहने की इजाजत दे दी थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी मुंह बोली भाभी अनीता उसे पसंद करने लगी थी, और लगातार संबंध बनाने का दबाव बना रही थी। मना करने पर कई तरह से प्रताड़ित भी करती थी।

जब बुधवार की रात आकाश घर पहुंचा तो अनीता उसपर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। आरोपी ने उसे कई बार मना किया लेकिन वो नहीं मानी जिसके बाद गुस्से में आकार आरोपी ने पास रखे चाकू से उसपर वार कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पुलिस को अपना जुर्म कबूलते हुये कहा कि दोस्त को में अपना बड़ा भाई मानता था और ऐसे में वो उसके विश्वास का गला नहीं घोट सकता था।

गाजियाबाद। यूपी के साहिबाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी भाभी का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक खुद थाने गया जहां उसने अपना जुर्म कुबूल कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।मामला साहिबाबाद थाने का है। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 11 बजे एक युवक थाने में आया, उसने आते ही कहा, 'मैंने अपनी भाभी का कत्ल कर दिया है।' इस बात को सुनते ही पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और उसके द्वारा बताई हुयी घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल पर महिला खून से लथ-पथ जमीन पर पड़ी हुयी थी। आस-पास का समान भी बिखरा हुया था जिसे देख ऐसा लग रहा था कि हत्या करने से पहले वहां दोनों के बीच हाथापाई हुयी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वजह से की हत्या- आरोपी आकाश के मुताबिक जिस महिला का उसने खून किया है वो उसके दोस्त की पत्नी और उसकी मुंह बोली भाभी थी। आरोपी ने बताया कि दोस्त उसे अपना छोटा भाई मानता था संबंध इतने अच्छे थे कि उसने अपने घर रहने की इजाजत दे दी थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी मुंह बोली भाभी अनीता उसे पसंद करने लगी थी, और लगातार संबंध बनाने का दबाव बना रही थी। मना करने पर कई तरह से प्रताड़ित भी करती थी। जब बुधवार की रात आकाश घर पहुंचा तो अनीता उसपर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। आरोपी ने उसे कई बार मना किया लेकिन वो नहीं मानी जिसके बाद गुस्से में आकार आरोपी ने पास रखे चाकू से उसपर वार कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पुलिस को अपना जुर्म कबूलते हुये कहा कि दोस्त को में अपना बड़ा भाई मानता था और ऐसे में वो उसके विश्वास का गला नहीं घोट सकता था।