हवस के पुजारी पति ने पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, रोंगटे खड़े हो जायेंगे पढ़कर

सीतामऊ। सात जन्मों तक जीने-मरने की कसमे खाने वाला इंसान जिस्मानी संबंध की तड़प के लिए अपनी पार्टनर के साथ ऐसा कैसे कर सकता है, यह बात सोच कर आपकी रूह कांप जायेगी। शायद जिस्मानी भूख होने पर इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। यह बात हम ऐसे नहीं कह रहे है इस कहानी को पढ़ आपको भी यकीन हो जाएगा।




दरअसल, पूरा मामला इंदौर के सीतामऊ का है जहां राजू भोई नामक युवक को जब अपनी पत्नी से संबंध बनाने की बेताबी चढ़ी तो वह इंसानियत तक तो भी भूल गया और इसके बाद जो हुआ वह बेहद ख़ौफ़नाक है। पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो गुस्से से तिलमिलाए पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मार दिया। सिर पर गंभीर चोंट लगने की वजह से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।




मिली जानकारी के मुताबिक रात के करीब 2 बजे राजू भोई की तड़प जाग गई और वह पत्नी के साथ संबंध बनाने को बेताब होने लगा लेकिन जब वह अपनी जिस्मानी भूख को मिटाने के लिए पत्नी के पास पंहुचा तो उसने संबंध बनाने से मना कर दिया। जब राजू संबंध बनाने की जिद करने लगा तो गुस्से में पुष्पा ने उसे चांटा मार दिया और इस बात से बौखलाए राजू ने पास में रखे पत्थर से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया। पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।




मंजर देख छोटी बेटी रह गयी दंग

जब सुबह छोटी बेटी मोनिका अपनी मां को उठाने पहुची तो खून से लथपथ मां की लाश को देखकर उसके होंश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस मामले में आरोपी राजू ने बताया कि उसकी 45 वर्षीय पत्नी के किसी और से अवैध संबंध थे जिसके कारण वह उसे उसके साथ संबंध नही बनाने देती थ। रात में जब वह पत्नी के पास संबंध बनाने गया तो उसने मना कर दिया तो इसके बात गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी।