मौसी की खूबसूरती पर फिदा था युवक, फिर…

बलिया| कहते हैं प्यार में उम्र, जाति, धर्म कोई मायने नहीं रखता। इसके आगे सभी रिश्ते बौने हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया के भीमपुरा थाने में देखने को मिला। यहां एक युवक ने रिश्ते की मौसी को हमसफर बनाया।




भीमपुरा थाना क्षेत्र के रमापट्टी निवासी रवि कुमार व नगरा थाना क्षेत्र के तियरा हैदरपुर की बबीता के बीच दो सालों से प्रेम संबंध था। रवि कुमार की चाचा की शादी तियरा हैदरपुर में कुछ वर्ष पूर्व हुई थी, जहां पर रवि का आना जाना था। रवि कुमार को अपने चाची के बहन से दो वर्ष पहले प्यार हो गया, जिसकी खबर दोनों के घर वालों को हो गई। इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के ऊपर शादी का दबाव बनाने लगे लेकिन लड़के के घरवाले रिश्ते में मौसी लगने की वजह से कतराने लगे।

उधर, बात नहीं बनी तो लड़की पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना भीमपुरा थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, जहां पर दोनों पक्ष के लोगों ने राजी खुशी से रिश्ते करने के लिए तैयार हो गए। फिर दोनों गांव से आए सैकड़ों लोगों ने शुक्रवार देर शाम थाना परिसर के मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर प्रेमी युगल को जीवन की डोर में बांध दिया। आखिरकार यह साबित हो गया कि प्यार में रिश्ते-नाते, जाति-धर्म कोई मायने नहीं रखता। मौके पर प्रधान पति दीनानाथ यादव, धनंजय यादव, संजय यादव, उमेश यादव, सहित सैकड़ों पुरुष महिला मौजूद रहे।