ट्रेन में सिगरेट पीने से रोका तो कर दी गर्भवती महिला की हत्या

ट्रेन में सिगरेट पीने से रोका तो कर दी गर्भवती महिला की हत्या
ट्रेन में सिगरेट पीने से रोका तो कर दी गर्भवती महिला की हत्या

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चलती ट्रेन में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई, जब एक महिला ने युवक को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना कर दिया। सिगरेट पीने से मना करने पर युवक बेहद नाराज हो गया और उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, यह घटना जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में हुई।

Man Murder A Woman In Jalianwala Bagh Express Over Smoking Shahjahanpur :

बताया जाता है कि जलियांवाला बाग एक्सप्रेस के जनरल कोच में सिगरेट पीने पर झगड़ा बरेली जंक्शन से ही शुरू हो गया था। वृद्धा चिंता देवी के बेटे ने कैंट स्टेशन पर चेन पुलिंग कर इसकी जानकारी ट्रेन ड्राइवर को भी दी थी, लेकिन ट्रेन से जीआरपी पिकेट नदारद होने की वजह से झगड़ा निपटने के बजाय और बढ़ता गया और अंतत: मारपीट में शाहजहांपुर स्टेशन पर वृद्ध चिंता देवी की जान ही चली गई। चालक ने पूरे मामले को कंट्रोल को बताया। इसके बाद रात करीब 3:30 बजे ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाया गया। तब लाश को उतारा गया है। आरोपी युवक को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है। उसका नाम सोनू है और वह आजमगढ़ का रहने वाला है।

पाण्डेय ने आगे बताया कि सूचना पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रोका गया और महिला को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चलती ट्रेन में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई, जब एक महिला ने युवक को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना कर दिया। सिगरेट पीने से मना करने पर युवक बेहद नाराज हो गया और उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, यह घटना जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में हुई। बताया जाता है कि जलियांवाला बाग एक्सप्रेस के जनरल कोच में सिगरेट पीने पर झगड़ा बरेली जंक्शन से ही शुरू हो गया था। वृद्धा चिंता देवी के बेटे ने कैंट स्टेशन पर चेन पुलिंग कर इसकी जानकारी ट्रेन ड्राइवर को भी दी थी, लेकिन ट्रेन से जीआरपी पिकेट नदारद होने की वजह से झगड़ा निपटने के बजाय और बढ़ता गया और अंतत: मारपीट में शाहजहांपुर स्टेशन पर वृद्ध चिंता देवी की जान ही चली गई। चालक ने पूरे मामले को कंट्रोल को बताया। इसके बाद रात करीब 3:30 बजे ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाया गया। तब लाश को उतारा गया है। आरोपी युवक को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है। उसका नाम सोनू है और वह आजमगढ़ का रहने वाला है। पाण्डेय ने आगे बताया कि सूचना पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रोका गया और महिला को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।