दिल्ली: घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंकने के विवाद में कर दी हत्या

delhi murder
दिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा फेंकने के विवाद में कर दी हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली में एक शख्स ने सब्जी विक्रेता के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने पड़ोसी द्वारा घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंकने का विरोध किया था। घटना से नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर इलाके में प्रदर्शन शुरु कर दिया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और नाराज लोगो को समझाने का प्रयास किया। तब जाकर वो लोग शांत ​हुए और शव को अंतिम संस्कार किया। ​फिलहाल पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Man Murderd His Neighbor After He Thrown Died Rat In Front Of The House Accused Arrested :

बता दें कि चंद्रिका मीर विहार के एम ब्लॉक में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी सुनीता और तीन बच्चे हैं। चंद्रिका नाहरपुर इलाके में सब्जी बेंचने का काम करते है। बताया जा रहा है कि बीते एक अक्टूबर को ​पड़ोसी विजय के घर में एक चूहा मर गया था, जिसे उन्होने उन्होने चंद्रिका के घर के सामने फेंक दिया। जिसकी बदबू आने पर चंद्रिका ने इसका विरोध किया।

इससे नाराज होकर विजय ने चंद्रिका को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा तो विजय ने चंद्रिका के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों ने उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गुरुवार देर रात उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो उसने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। दिल्ली में एक शख्स ने सब्जी विक्रेता के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने पड़ोसी द्वारा घर के सामने मरा हुआ चूहा फेंकने का विरोध किया था। घटना से नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर इलाके में प्रदर्शन शुरु कर दिया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और नाराज लोगो को समझाने का प्रयास किया। तब जाकर वो लोग शांत ​हुए और शव को अंतिम संस्कार किया। ​फिलहाल पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि चंद्रिका मीर विहार के एम ब्लॉक में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी सुनीता और तीन बच्चे हैं। चंद्रिका नाहरपुर इलाके में सब्जी बेंचने का काम करते है। बताया जा रहा है कि बीते एक अक्टूबर को ​पड़ोसी विजय के घर में एक चूहा मर गया था, जिसे उन्होने उन्होने चंद्रिका के घर के सामने फेंक दिया। जिसकी बदबू आने पर चंद्रिका ने इसका विरोध किया। इससे नाराज होकर विजय ने चंद्रिका को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा तो विजय ने चंद्रिका के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों ने उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गुरुवार देर रात उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो उसने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है।