साफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी और तीन मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, साले को भेजा वीडियो

f

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड 4 में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। मरने वालों में दो बच्चे जुड़वा थे। हत्या कब की गई पुलिस व फारेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। रविवार शाम आरोपी ने अपने साले को फोन कर हत्या की जानकारी देने के साथ आत्महत्या करने जाने के बारे में बताया।

Man Murders His Wife And Three Children By Slitting Throat Video Viral :

इसके बाद परिवार ने इंदिरापुरम पुलिस को जानकारी दी। जानकारी के अनुसार यहां एक फ्लैट में रहने वाला सुमित बंगलुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर था। पुलिस जांच में पता चला है कि सुमित जनवरी से नौकरी छोड़कर ज्ञानखंड स्थित फ्लैट पर परिवार के साथ रह रहा था। परिवार में पत्नी अंशुबाला ,बेटा 6 वर्षीय प्रथमेश, जुड़वा बेटा बेटी चार वर्षीय आरव और आकृति थे।

अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं। पता चला है कि इंजिनियर ने शनिवार को पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या की। रातभर वह चारों के शव के साथ फ्लैट में ही रहा। रविवार शाम उसने वसुंधरा निवासी साले को फोन कर पत्नी और बच्चों की हत्या के बारे में बताया और उनका विडियो भी भेजा। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमित अभी कहां है इसकी जांच की जा रही है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस सूत्रों की मानें को घटना स्थल के पुलिस को वारदात में प्रयुक्त हथियार भी मिला है। हालांकि वह पानी या कपड़े से साफ हुआ मिला। माना जा रहा है कि आरोपी ने चारों की हत्या के बाद कोई अन्य रूप देने की प्लानिंग की हो। आरोपी ने यह हथियार बाजार से खरीदा था। वह घर में प्रयोग होने वाला आम चाकू नहीं था।। हालांकि चाकू को जांच के लिए फरेंसिक टीम साथ ले गई है। पुलिस जांच में माना जा रहा है कि आरोपी ने चारों हत्याओं को शुरूआत में लूट आदि का विरोध के दौरान अंजाम देने की प्लानिंग की होगी यही कारण था कि हत्या के करीब 16 घंटे बाद आरोपी ने विडियो वायरल कर पत्नी के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने सबसे पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की थी। पत्नी के गले के साथ शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान मिले हैं। हत्या के समय पत्नी जुड़वा बच्चों के साथ बेडरूम में थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने बेड पर सो रहे दोनों बच्चों की हत्या की। इसके बाद बाहर के कमरे में पढ़ाई कर रहे बड़े बेटे का धारदार हथियार से गला रेता। हालांकि एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण और समय की जानकारी हो सकेगी।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड 4 में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। मरने वालों में दो बच्चे जुड़वा थे। हत्या कब की गई पुलिस व फारेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। रविवार शाम आरोपी ने अपने साले को फोन कर हत्या की जानकारी देने के साथ आत्महत्या करने जाने के बारे में बताया। इसके बाद परिवार ने इंदिरापुरम पुलिस को जानकारी दी। जानकारी के अनुसार यहां एक फ्लैट में रहने वाला सुमित बंगलुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर था। पुलिस जांच में पता चला है कि सुमित जनवरी से नौकरी छोड़कर ज्ञानखंड स्थित फ्लैट पर परिवार के साथ रह रहा था। परिवार में पत्नी अंशुबाला ,बेटा 6 वर्षीय प्रथमेश, जुड़वा बेटा बेटी चार वर्षीय आरव और आकृति थे। अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं। पता चला है कि इंजिनियर ने शनिवार को पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या की। रातभर वह चारों के शव के साथ फ्लैट में ही रहा। रविवार शाम उसने वसुंधरा निवासी साले को फोन कर पत्नी और बच्चों की हत्या के बारे में बताया और उनका विडियो भी भेजा। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमित अभी कहां है इसकी जांच की जा रही है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें को घटना स्थल के पुलिस को वारदात में प्रयुक्त हथियार भी मिला है। हालांकि वह पानी या कपड़े से साफ हुआ मिला। माना जा रहा है कि आरोपी ने चारों की हत्या के बाद कोई अन्य रूप देने की प्लानिंग की हो। आरोपी ने यह हथियार बाजार से खरीदा था। वह घर में प्रयोग होने वाला आम चाकू नहीं था।। हालांकि चाकू को जांच के लिए फरेंसिक टीम साथ ले गई है। पुलिस जांच में माना जा रहा है कि आरोपी ने चारों हत्याओं को शुरूआत में लूट आदि का विरोध के दौरान अंजाम देने की प्लानिंग की होगी यही कारण था कि हत्या के करीब 16 घंटे बाद आरोपी ने विडियो वायरल कर पत्नी के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने सबसे पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की थी। पत्नी के गले के साथ शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान मिले हैं। हत्या के समय पत्नी जुड़वा बच्चों के साथ बेडरूम में थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने बेड पर सो रहे दोनों बच्चों की हत्या की। इसके बाद बाहर के कमरे में पढ़ाई कर रहे बड़े बेटे का धारदार हथियार से गला रेता। हालांकि एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण और समय की जानकारी हो सकेगी।