पुणे: रूठी महिला मित्र को मनाने के युवक ने पूरे शहर में लगवाई ‘ I AM SORRY’ लिखी होर्डिंग

I AM SORRY
पुणे: रूठी महिला मित्र को मनाने के युवक ने पूरे शहर में लगवाई ' I AM SORRY' लिखी होर्डिंग

Man Puts Up Over 300 Banners And Holdings To Make Up With Girlfriend In Pune

पुणे। महाराष्ट्र के एक युवक ने रूठी गर्लफ्रैंड को मनाने का एक अनोखा रास्ता अख्तियार कर दिया। उसकी इस हरकत से जहां स्थानीय लोग हतप्रभ रह गए वही पुलिस भी परेशान हो गई। दरअसल पिंपरी चिंचवड़ इलाके में एक व्यक्ति ने इसके लिए ठाठदार इलाके में 300 बैनर-होर्डिग्स लगा दिए। हालांकि उसकी इस हरकत से पुलिस परेशान हो गई। इलाकाई लोग शुक्रवार सुबह जब उठे तो उन्हें लड़की का नाम और ‘आई एम सॉरी’ लिखे कई बैनर होर्डिग्स दिखाई दिए। इस होर्डिंग पर लाल रंग ले दिल का चित्र बना था।

बताया जा रहा है कि ज्यादातार बैनर और होर्डिंग ऐसी जगह लगी थी, जहां ट्रैफिक आकर मिलता है। ये नीलेश खेड़ेकर (25) नाम के व्यवसायी ने की, जो की पुलिस को एकदम रास नहीं आई। उसने पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम को नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए कहा है। पुलिस अब इस व्यवसाई पर अवैध होर्डिग्स लगाने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कार्रवाई करने की तैयारी में है। फिलहाल वो मामले की जांच शुरू हो गई है।

पुलिस ने नीलेश को बैनर होर्डिग्स प्रिंट कराने में मदद करने वाले दोस्त विलास शिंदे तक पहुंच गई है। जिसकी मदद से पुलिस नीलेश तक पहुंची। नीलेश ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने यह ‘रचनात्मक’ तरीका चुना। नीलेश ने पूछताछ में बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड शुक्रवार को मुंबई से पुणे आने वाली थी। इसलिए जिस भी रास्ते से उसके आने की संभावनाएं थी, वहां पर होर्डिंग और बैनर लगवा दिए। उसने ये काम गुरुवार की देर रात किया था। अब देखना है नगर निगम क्या कार्रवाई करता है।

पुणे। महाराष्ट्र के एक युवक ने रूठी गर्लफ्रैंड को मनाने का एक अनोखा रास्ता अख्तियार कर दिया। उसकी इस हरकत से जहां स्थानीय लोग हतप्रभ रह गए वही पुलिस भी परेशान हो गई। दरअसल पिंपरी चिंचवड़ इलाके में एक व्यक्ति ने इसके लिए ठाठदार इलाके में 300 बैनर-होर्डिग्स लगा दिए। हालांकि उसकी इस हरकत से पुलिस परेशान हो गई। इलाकाई लोग शुक्रवार सुबह जब उठे तो उन्हें लड़की का नाम और 'आई एम सॉरी' लिखे कई बैनर होर्डिग्स दिखाई दिए।…