बकरा बताकर थमा दिया कुत्ता, जब भौंका तो खुल गया राज

बकरा बताकर थमा दिया कुत्ता, जब भौंका तो खुल गया राज
बकरा बताकर थमा दिया कुत्ता, जब भौंका तो खुल गया राज

Man Sells Dog By Making Fool About Goat In Kanpur

कानपुर। वैसे तो आपने एक से बढ़कर एक ठगी की कहानियां सुनी होंगी, लेकिन इस बार बकरीद के अवसर पर कानपुर में एक ऐसी ठगी हुई कि उसकी चर्चा जो भी सुन रहा। उसकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही। कानपुर से जहां एक टप्पेबाज ने बाजार में अपना बकरा बेचने आए युवक को अपनी ठगी का शिकार बनाया जिसमें उसने बकरा मालिक को बकरा बताकर कुत्ता पकड़ा दिया और उसका बकरा लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। ठगी हो जाने का पता लगते ही पीड़ित ने उस व्यक्ति की शिकायत पुलिस में दर्ज कारई जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, कानपुर के जाजमऊ चुंगी मंड़ी में अशरफ अपना बकरा बेचने पहुंचा था। लेकिन एक टप्पेबाज ने ध्यान भटकाते हुए उसे चपत लगा दी। अंधेरे का फायदा उठाकर टप्पेबाज ने अशरफ के हाथ से एक बकरे की रस्सी ली और दूसरी रस्सी थमा दी। उस दूसरी रस्सी से कुत्ता बंधा था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कुत्ते ने भौंकना शुरू किया। धोखेबाजी का पता चलने पर अशरफ ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। अशरफ ने पुलिस को बताया कि बकरे की कीमत करीब 6 हजार रुपये है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं बकरीद के मौके पर योगी आदित्यनाथ ने अपने सूबे में बकराईद को लेकर फरमान जारी कर दिया है। बता दें कि, योगी ने सड़कों पर बलि ना देने और नालियों में खून नहीं दिखने का आदेश दिया है। अधिकारियों के साथ मीटिंग कर योगी आदित्यनाथ ने सुनिश्चित किया है कि, दिए गए आदेश की अनदेखी नहीं होनी चाहिए वर्ना अंजाम बुरा होगा।

कानपुर। वैसे तो आपने एक से बढ़कर एक ठगी की कहानियां सुनी होंगी, लेकिन इस बार बकरीद के अवसर पर कानपुर में एक ऐसी ठगी हुई कि उसकी चर्चा जो भी सुन रहा। उसकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही। कानपुर से जहां एक टप्पेबाज ने बाजार में अपना बकरा बेचने आए युवक को अपनी ठगी का शिकार बनाया जिसमें उसने बकरा मालिक को बकरा बताकर कुत्ता पकड़ा दिया और उसका बकरा लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। ठगी…