पत्नी को ढूंढने पर पति ने रखा 1 लाख रु का इनाम

आगरा| यूपी के आगरा में एक युवक ने अपनी लापता पत्नी को खोजने का सहारा फेसबुक को बनाया। जब युवक अपनी पत्नी को खोज-खोजकर परेशान हो गया और पुलिस से भी उसे निराशा हाथ लगी तो उसने फेसबुक पर अपनी पत्नी को ढूंढकर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया| युवक की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।




आगरा थाना जगदीशपुरा के निवासी अंकित गर्ग परचून की दूकान चलाते हैं। इनकी शादी ज्योति गर्ग नाम की युवती से 8 साल पहले हुई थी। इनके दो बेटे शौर्य और रूद्र भी है। सब कुछ ठीक चल रहा था। अंकित का कहना है कि सामने वाले फ्लैट में पंजाब निवासी सनी फुटेला किराए पर रहने आया। परचून की दुकान के कारण अंकित का सुबह जल्दी जाने के बाद देर रात आना होता था। इस दौरान सनी और ज्योति में नजदीकिया बढ़ गई।

एक दिन अंकित काम से वापस घर आया तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। काफी ढूंढने के बाद जब पत्नी का कुछ पता नहीं चला तो उसने 27 जून को जगदीशपुरा थाने में सनी के खिलाफ अपनी पत्नी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया। पत्नी के गायब हुए सात महीने से भी ऊपर हो चुका था लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था।




हर तरफ से निराशा मिलने पर अंकित ने सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटो पोस्ट कर दी। उसने पानी पत्नी को ढूंढकर लाने वाले को 1 लाख का इनाम भी देने की बात कही है। पुलिस ने बताया कि मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर थाने से मामले की जानकारी ली जा रही है। पीड़ित की जल्द ही सहायता की जाएगी।