रोहतक में केजरीवाल पर युवक ने फेंका जूता

रोहतक। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर जूता फेंका गया। आम आदमी पार्टी(आप) के राष्‍ट्रीय संयोजक केजरीवाल जब एक सभा को संबोधित कर रहे थे तभी अचानक एक युवक ने उन पर जूता फेंक दिया। हालांकि दिल्‍ली के सीएम को चोट नहीं लगी हैं और वे बच गए और उस युवक की आप कार्यकर्ताओ ने जमकर धुनाई कर दी।




केजरीवाल ने मोदी को ठहराया जिम्मेदार

इस घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया हैं , ”मैंने कहा था मोदीजी कायर हैं। आज अपने चमचों से जूता फिंकवाया। मोदीजी, हम भी ये कर सकते हैं पर हमारे संस्कार-तहज़ीब हमें इजाज़त नहीं देते। आप चाहे जूता फिंकवाओ या सीबीआई रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं बताता रहूंगा।”




गौरतलब है कि केजरीवाल पर पिछले दिनों भी जूते और स्याही फेंका जा चुका है। अक्‍टूबर 2016 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर में काली स्याही फेंक दी थी। बाद में स्‍याही फेंकने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

भारतीय सेना की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने पर केजरीवाल पर स्‍याही फेंकी गई थी। वहीं अप्रैल 2016 में एक शख्‍स ने प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल पर जूता फेंक दिया गया था। उस शख्‍स की पहचान वेदप्रकाश शर्मा के रूप में हुई थी और वह आम आदमी सेना से जुड़ा हुआ था। बताया गया था कि उसने ऑड ईवन योजना के विरोध स्‍वरूप जूता फेंका।