बीजेपी के झण्डे से जूता साफ करने पर भड़के कार्यकर्ता, जमकर हुआ हगांमा और मारपीट

jaunpur
बीजेपी के झण्डे से जूता साफ करने पर भड़के कार्यकर्ता, जमकर हुआ हगांमा और मारपीट

जौनपुर। यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। जौनपुर लोकसभा सीट के बूथ संख्या 369 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। दरअसल चुनाव के दौरान एक व्यक्ति ने बीजेपी के झण्डे से अपना जूता साफ कर दिया। यह देख वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। देखते ही देखते हगांमा मारपीट में तब्दील हो गयी।

Man Wipes Shoes With Bjp Flag Triggers Clashes In Up Jaunpur :

आनन—फानन में सुरक्षाकर्मियों ने हंगामा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के मुताबिक, चुनाव के दौरान पेड़ पर बीजेपी का झण्डा टंगा हुआ था, जिसे उतारकर एक व्यक्ति अपने जूते साफ करने लगा। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की नजर उस पर पड़ी तो देखा कि वह बीजेपी का झण्डा है, जिससे वह व्यक्ति जूता साफ कर रहा है। यह देख वह भड़क गया।

देखते ही देखते वहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भिड़ जमा हो गयी। बीजेपी कार्यकर्ता ने इस बात को लेकर झगड़ना शुरू कर दिया। आरोप है कि विरोध पर उसने गाली भी दी। इस बात को लेकर सारे बीजेपी के समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी। यह मामला इतना बढ़ गया कि भीड़ भगाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। हालांकि इस दौरान पोलिंग बूथ इस घटना से प्रभावित नहीं हुआ।

बता दें कि जहां तक जौनपुर संसदीय सीट का सवाल है तो यहां से भारतीय जनता पार्टी के कृष्णा प्रताप सिंह सांसद हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर संसदीय सीट से 21 प्रत्याशी मैदान में थे जिसमें कृष्णा प्रताप सिंह ने बहुजन समाज पार्टी के सुभाष पांडे से चुनौती से पार पाते हुए जीत हासिल की थी।

जौनपुर। यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। जौनपुर लोकसभा सीट के बूथ संख्या 369 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। दरअसल चुनाव के दौरान एक व्यक्ति ने बीजेपी के झण्डे से अपना जूता साफ कर दिया। यह देख वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। देखते ही देखते हगांमा मारपीट में तब्दील हो गयी। आनन—फानन में सुरक्षाकर्मियों ने हंगामा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के मुताबिक, चुनाव के दौरान पेड़ पर बीजेपी का झण्डा टंगा हुआ था, जिसे उतारकर एक व्यक्ति अपने जूते साफ करने लगा। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की नजर उस पर पड़ी तो देखा कि वह बीजेपी का झण्डा है, जिससे वह व्यक्ति जूता साफ कर रहा है। यह देख वह भड़क गया। देखते ही देखते वहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भिड़ जमा हो गयी। बीजेपी कार्यकर्ता ने इस बात को लेकर झगड़ना शुरू कर दिया। आरोप है कि विरोध पर उसने गाली भी दी। इस बात को लेकर सारे बीजेपी के समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी। यह मामला इतना बढ़ गया कि भीड़ भगाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। हालांकि इस दौरान पोलिंग बूथ इस घटना से प्रभावित नहीं हुआ। बता दें कि जहां तक जौनपुर संसदीय सीट का सवाल है तो यहां से भारतीय जनता पार्टी के कृष्णा प्रताप सिंह सांसद हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर संसदीय सीट से 21 प्रत्याशी मैदान में थे जिसमें कृष्णा प्रताप सिंह ने बहुजन समाज पार्टी के सुभाष पांडे से चुनौती से पार पाते हुए जीत हासिल की थी।