न्यूज़ चैनल के प्रबंध संपादक पर रेप का आरोप, एफ़आईआर दर्ज

न्यूज़ चैनल के प्रबंध संपादक पर रेप का आरोप, एफ़आईआर दर्ज
न्यूज़ चैनल के प्रबंध संपादक पर रेप का आरोप, एफ़आईआर दर्ज

लखनऊ। एक हिन्दी न्यूज़ चैनल के प्रबंध संपादक पर 28 वर्षीय महिला पत्रकार ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के तुगलक रोड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि संपादक ने महिला पत्रकार को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया, जब उसे इस बात का पता चला कि वह पहले से शादी-शुदा है, तो महिला ने 13 फरवरी को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई।

Managing Editor Of News Channel Accused Of Assault With Woman :

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बी के सिंह के मुताबिक, महिला का आरोप है कि वह 2016 में इस पत्रकार के संपर्क में आयी और उसे चैनल में नौकरी पेशकश की गयी। वह अप्रैल, 2017 में चैनल से जुड़ गयी। सिंह के मुताबिक, “उसने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उस व्यक्ति ने पिछले साल नौ जून को उससे बलात्कार किया और बाद में भी कई बार उसके साथ ऐसी हरकत की गयी।”

महिला का आरोप है कि आरोपी प्रबंध संपादक ने शादी का झांसा देकर पिछले साल 9 जून को उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार उसने पत्रकार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पिछले साल अक्टूबर में उसे पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पीड़िता ने 13 फरवरी को पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। शनिवार रात तुगलक रोड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

लखनऊ। एक हिन्दी न्यूज़ चैनल के प्रबंध संपादक पर 28 वर्षीय महिला पत्रकार ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के तुगलक रोड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि संपादक ने महिला पत्रकार को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया, जब उसे इस बात का पता चला कि वह पहले से शादी-शुदा है, तो महिला ने 13 फरवरी को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई।अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बी के सिंह के मुताबिक, महिला का आरोप है कि वह 2016 में इस पत्रकार के संपर्क में आयी और उसे चैनल में नौकरी पेशकश की गयी। वह अप्रैल, 2017 में चैनल से जुड़ गयी। सिंह के मुताबिक, "उसने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उस व्यक्ति ने पिछले साल नौ जून को उससे बलात्कार किया और बाद में भी कई बार उसके साथ ऐसी हरकत की गयी।"महिला का आरोप है कि आरोपी प्रबंध संपादक ने शादी का झांसा देकर पिछले साल 9 जून को उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार उसने पत्रकार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पिछले साल अक्टूबर में उसे पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पीड़िता ने 13 फरवरी को पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। शनिवार रात तुगलक रोड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।