1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Burqa पहन Mandana Karimi ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले- प्लीज हिजाब का मजाक मत उड़ाओ

Burqa पहन Mandana Karimi ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले- प्लीज हिजाब का मजाक मत उड़ाओ

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मंदाना करीमी कभी अपनी बोल्ड फोटोज के कारण ख़बरों में रहती हैं तो कभी बेबाक बयानों की वजह से। अब मंदाना करीमी अपने डांस वीडियो के कारण ट्रोल हो रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मंदाना करीमी कभी अपनी बोल्ड फोटोज के कारण ख़बरों में रहती हैं तो कभी बेबाक बयानों की वजह से। अब मंदाना करीमी अपने डांस वीडियो के कारण ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलिंग भी ऐसी कि मंदाना पर लोगों ने हिजाब का अनादर करने का इल्जाम लगा दिया है।

पढ़ें :- Payal Rohatgi Wedding: आगरा के लिए रवाना हुई एक्ट्रेस, पैपराजी के पूछते ही दिया ऐसा जवाब

मंदाना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे ब्लैक बुर्का पहने इस्तांबुल के एक स्टोर में हैं। वीडियो में मंदाना डांस कर रही हैं। बस बुर्का पहनकर ऐसा डांस करने पर मंदाना को लोग ट्रोल करने लगे।

मंदाना करीमी ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को साझा कर मंदाना ने कैप्शन में लिखा- काश हिजाब में शूटिंग करना इस BTS के जितना सरल होता। मंदाना का यूं बुर्का पहनकर twerk करना किसी को भी पसंद नहीं आ रहा। कई लोगों ने मंदाना का ये वीडियो देखने के पश्चात् उन्हें अनफॉलो करने की बात कही।

वही एक शख्स ने लिखा- प्लीज, हिजाब का मजाक मत उड़ाओ। लोगों ने मंदाना से अपना डांस बंद करने को बोला है। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...