मंदाना करीमी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया केस, हर्जाने में मांगे दो करोड़

मुंबई। ईरानी मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी और उनके बिजनेसमैन पति गौरव गुप्ता के बीच सबकुछ सामान्य नहीं है। 25 जनवरी 2017 में दाम्पत्य सूत्र में बंधी मंदाना ने गौरव और उनकी मां के खिलाफ घरेलू​ हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं। बिग बॉस सीजन 9 की प्रतिभागी रह चुकी मंदाना बॉलवुड की चार फिल्मों नजर आ चुकीं हैं।

मंदाना का आरोप है कि उनके पति गौरव और सास लगातार धर्म परिर्वतन के लिए दबाव बना रहे थे। इसके अलावा गौरव ने उन पर फिल्मी कॅरियर को छोड़ने का दबाव बनाने के लिए उनका मा​नसिक और शारीरिक उत्पीड़न भी किया। उन्होंने गौरव से अलग रहने के लिए 10 लाख रुपए की मांग करते हुए अपने फिल्मी करियर को प्रभावित करने के लिए 2 करोड़ रुपए के हार्जाने की मांग भी की है।

{ यह भी पढ़ें:- Video: नागिन डांस ने सपना चौधरी को कर दिया पॉपुलर }

मंदाना और गौरव का रिश्ता उनके बिग बॉस का हिस्सा बनने के साथ ही विवादों में आ गया था। उस समय सामने आए मंदाना के दस्तावेजों में गौरव का नाम बतौर पति दर्ज था। जिसके बाद कहा गया कि भारत में रह कर फिल्मी करियर को बनाने में जुटीं मंदाना ने वीजा को लेकर होने वाली समस्या से बचने के लिए गौरव गुप्ता से गुपचुप शादी कर ली थी। जिसे बाद में उन्होंने गौरव के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप दाम्पत्य सूत्र में बंधकर मान्यता दी थी।

आपको बता दें कि मंदाना ने ‘रॉय’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘भाग जॉनी’ और ‘मैं और चार्ली’ जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाईं और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी ‘क्या कूल हैं हम 3’ में मुख्य भूमिका भी निभाई थी।

{ यह भी पढ़ें:- 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक, कुछ अलग होगी फिल्म की कहानी }