राहुल गांधी को घरेलू खर्चों के लिए मन्दिर ने ​भेंट किए 4 हजार के चिल्लर

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित नोटबंदी का विरोध कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों से आहत एक मन्दिर के पुजारी ने एक अनोखा कदम उठाया है। पुजारी का कहना है कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले से राहुल गांधी के पास पैसों की कमी न हो उन्हें बार बार बैंक न जाना पड़े इसलिए मन्दिर की ओर से उन्हें 4 हजार रुपए की चिल्लर उन्हें सप्रेम भेट किया है।




उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर स्थित वैभव लक्ष्मी मंदिर के प्रबंधक अन्नू कपूर का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष जिस तरह की स्टंटबाजी कर रहे हैं और जनता में प्रधानमंत्री के फैसले के खिलाफ गुस्सा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं वह निन्दनीय है। सारा देश प्रधानमंत्री के फैसले के साथ खड़ा है, लेकिन राहुल गांधी, अरविन्द केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे कुछ नेता हैं जो उनके प्रयासों की अलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी पूरे दल बल के साथ बैंक की कतार में लगकर नोट बदलवाने पहुंचे थे, उसके लिए राहुल गांधी ने चालीस हजार रूपए खर्च कर दिए तब जाकर चार हजार के पुराने नोट बदले।




उनका कहना है कि जब तक बाजार में नगदी की समस्या है तब तक राहुल गांधी को पैसों की कमी न पड़े इसलिए वह मन्दिर के खजाने से चार हजार रुपए के सिक्के उन्हें भेज रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे पर राजनीति कर रहे नेताओं से अपील की है कि सभी देश हित के लिए प्रधानमंत्री का साथ देकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक जुट होकर काम करें।