मंदिर से हटवाये गए लाउडस्पीकर को हिन्दू युवा वाहिनी ने पुनः लगवाया

Mandir Se Hatvaye Gaye Laudspeekar Ko Hindu Yuva Vahini Ne Punah Lagvaya

बिजनौर। सपा सरकार में जोगीरम्पुरी के शिव मंदिर से हटवाये गए लाउडस्पीकर को हिन्दू युवा वाहिनी ने पुन लगवा दिया। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमे सैंकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। वहीं मंदिर में लाउडस्पीकर लगाये जाने की खुशी में ग्रामीणों ने एक सभा आयोजित कर हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी व जिलाध्यक्ष का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।




बुधवार की सुबह हिन्दू युवा वाहिनी के मुरादाबाद मंडल प्रभारी डा.एनपी सिंह व जिलाध्यक्ष नीरज विश्नोई के नेतृत्व में दर्जनों नेता व कार्यकर्ता जोगीरम्पुरी पहुंचे। वहां पर स्थित शिव मंदिर मेें हिन्दू युवा हिनी के कार्यकर्ताओं ने सपा सरकार में हटवाये गए लाउडस्पीकर को पुनरू लगवा दिया। इसके बाद मंदिर डा. एनपी सिंह द्वारा पूजा अर्चना की गई और भंडारे का आयोजन किया गया। इस दौरान सैंकड़ों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। सपा सरकार में जोगीरम्पुरी के शिव मंदिर से हटवाये गए लाउडस्पीकर को हिन्दू युवा वाहिनी ने पुन लगवा दिया। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमे सैंकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। वहीं मंदिर में लाउडस्पीकर लगाये जाने की खुशी में ग्रामीणों ने एक सभा आयोजित कर हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी व जिलाध्यक्ष का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। बुधवार की सुबह हिन्दू युवा वाहिनी के मुरादाबाद मंडल प्रभारी डा.एनपी सिंह…