1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति के निधन के 45 दिन बाद काम पर लौटी Mandira Bedi, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

पति के निधन के 45 दिन बाद काम पर लौटी Mandira Bedi, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

30 जून 2021 को मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के पति का निधन हो गया था।  जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हे खूब निशाना बनाया इतना ही नहीं इन सब बातों से उभर कर अब मंदिरा बेदी ने एक बार फिर अपने सदमें से बाहर निकलने का रास्ता खोज लिया है इतना ही नहीं वो अप अपने काम अपर वापस लौट गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड कि एक बेहतर एक्ट्रेस क्रिकेट कि बेहतर कमेंटरी करने वाली एक बेहतर मॉडल मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं। दरअसल, बीते दिन इन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

पढ़ें :- ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले

दरअसल, 30 जून 2021 को मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) के पति का निधन हो गया था।  जिसके बाद ट्रोलर्स (trollers) ने उन्हे खूब निशाना बनाया इतना ही नहीं इन सब बातों से उभर कर अब मंदिरा बेदी ने एक बार फिर अपने सदमें से बाहर निकलने का रास्ता खोज लिया है इतना ही नहीं वो अप अपने काम अपर वापस लौट गई है।

आपको बता दें, मंदिरा ने इंस्टाग्राम (instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने नए सिरे से जीवन की शुरुआत की है और काम पर लौट आईं हैं। मंदिरा ने दो तस्वीरें शेयर (share photos) की है।

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम (instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने नए सिरे से जीवन की शुरुआत की है और काम पर लौट आईं हैं। मंदिरा ने दो तस्वीरें शेयर की है।

आपको बता दें कि पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया (social media) से भी दूरी बना ली थी। वहीं अब अपने अतीत को भुलाकर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। मंदिरा के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम वीर है और बेटी का नाम तारा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...