मंदसौर दौरे के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, मृतक किसानों के परिजनों से करेंगे मुलाक़ात

मंदसौर congress rahul gandhi, mandsaur, भोपाल, मध्य प्रदेश, मंदसौर, राहुल गांधी, राजस्थान, इंदौर,

Mandsaur Daure Ke Liye Ravana Hue Rahul Gandhi Mritak Kisanon Ke Parijanon Se Karenge Mulakat

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजनों से मिलने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज मंदसौर के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं मंदसौर जिला प्रशासन ने उनके विमान को वहां लैंड करने की इजाजत नहीं दी।




कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव द्वारा जानकारी मिली है कि, राहुल गांधी हवाई जहाज से उदयपुर पहुंच चुके हैं, उसके बाद उनकी नयागांव से होते हुए मंदसौर में प्रवेश करने की योजना है। यहां वह उन किसान परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने आ रहे हैं, जिनके सदस्य पुलिस की बर्बरता के शिकार हुए।

जिलाधिकारी स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक राहुल गांधी को मंदसौर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई है। हालांकि स्वतंत्र कुमार सिंह का तबादला कर दिया गया है, लेकिन वह अभी कार्यमुक्त नहीं हुए हैं। पुलिस प्रशासन की माने तो राहुल गांधी के आने की सूचनाओं के मद्देनजर राजस्थान से मध्य प्रदेश को जोड़ने वाले मार्ग पर बैरीकेटिंग की गई है और पुलिस बल तैनात किया गया है।




गौरतलब है कि राहुल गांधी का बुधवार की इंदौर होते हुए मंदसौर जाने की योजना थी, मगर प्रशासन की ओर से अनुमति न मिलने के कारण उनका दौरा निरस्त हो गया था। अब वह राजस्थान से होते हुए मंदसौर आ रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजनों से मिलने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज मंदसौर के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं मंदसौर जिला प्रशासन ने उनके विमान को वहां लैंड करने की इजाजत नहीं दी। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव द्वारा जानकारी मिली है कि, राहुल गांधी हवाई जहाज से उदयपुर पहुंच चुके हैं, उसके बाद उनकी नयागांव से होते हुए मंदसौर में प्रवेश करने की योजना…