1. हिन्दी समाचार
  2. मेनका गांधी ने फिर मतदाताओं को चेताया, कहा जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास

मेनका गांधी ने फिर मतदाताओं को चेताया, कहा जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास

Maneka Gandhi Again Warned The Voters Who Said The More Votes The More Its Development

By शिव मौर्या 
Updated Date

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव में विवादित बयानों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। केन्द्रिय मंत्री व सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक बार फिर मतदाताओं को चेताया है। उन्होंने कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उताना विकास। यह बातें उन्होंने रसूलपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा। इससे पहले भी उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं को लेकर विवादित बयान दिया था।

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

केन्द्रिय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने कहा कि कार्य करने के लिए उन्होंने एक मापदंड बनाया है। इसमें चार श्रेणी हैं, जिसमें ए, बी, सी व डी है। उन्होंनेे कहा कि जहां 80 फीसदी से ज्यादा वोट मिलेंगे वे ए श्रेणी में होंगे।

इसी तरह 60 फीसदी वाले बी, 50 फीसदी वाले सी व 50 से कम वाले डी श्रेणी में होंगे। उन्होंने कहा कि सबसे पहले एक श्रेणी का काम होगा। इसके बाद बी, सी और डी श्रेणी के लिए कार्य किये जायेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरी मेहनत के साथ काम करने के लिए कहा है।

इसके साथ ही उन्होंने अपना मोबाइल नंबर लोगों को देने को कहा है। उन्होंने कहा कि वह सीधे उनसे बात कर सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा ​था कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी।

पढ़ें :- जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...