हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं मेनका गांधी-किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे?

menka gandhi
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं मेनका गांधी-किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे?

नई दिल्ली। हैदराबाद में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में आज सुबह तड़के मुठभेड़ में चारों आरोपी मार दिये गये। इस एनकाउंटर की कोई सराहना कर रहा है तो कोई इसका विरोध कर रहा है। कई नेताओं, हस्तियों ने एनकाउंटर का विरोध करते हुए इस पर सवाल उठाए हैं। भाजपा सांसद मेनका गांधी ने भी इस पर सवाल उठाया है।

Maneka Gandhi Said On Hyderabad Encounter If There Is A Delay In Any Case Will We Fire The Gun :

उन्होंने कहा कि जो हुआ वह खतरनाक है, हमारे देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं। क्या बंदूक लेकर लोगों को मार देंगे। किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे। वो निहत्थे थे, जेल से लाए गए थे, आपने उनको बंदूक से मार दिया।

वहीं, शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, जनता के दबाव की वजह से तो कहीं ये एनकाउंटर नहीं हुआ, पुलिस और सरकार अपने अधिकारों का दुरुपयोग न करे। उधर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता गुस्से में है चाहे मामला उन्नाव का हो या हैदराबाद का, इसलिए लोग एनकाउंटर पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

ये चिंता की भी बात है क्यों लोगों ने क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम में भरोसा खो दिया है। सभी सरकारों को इसे मजबूत करने पर काम करना होगा। वहीं, बाबा रामदेव ने कहा कि बलात्कारी, आतंकवादियों को पुलिस, सेना को ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए। ऑन द स्पॉट फैसला होना चाहिए। इस तरह के खूंखार अपराधियों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए।

नई दिल्ली। हैदराबाद में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में आज सुबह तड़के मुठभेड़ में चारों आरोपी मार दिये गये। इस एनकाउंटर की कोई सराहना कर रहा है तो कोई इसका विरोध कर रहा है। कई नेताओं, हस्तियों ने एनकाउंटर का विरोध करते हुए इस पर सवाल उठाए हैं। भाजपा सांसद मेनका गांधी ने भी इस पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि जो हुआ वह खतरनाक है, हमारे देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं। क्या बंदूक लेकर लोगों को मार देंगे। किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे। वो निहत्थे थे, जेल से लाए गए थे, आपने उनको बंदूक से मार दिया। वहीं, शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, जनता के दबाव की वजह से तो कहीं ये एनकाउंटर नहीं हुआ, पुलिस और सरकार अपने अधिकारों का दुरुपयोग न करे। उधर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता गुस्से में है चाहे मामला उन्नाव का हो या हैदराबाद का, इसलिए लोग एनकाउंटर पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। ये चिंता की भी बात है क्यों लोगों ने क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम में भरोसा खो दिया है। सभी सरकारों को इसे मजबूत करने पर काम करना होगा। वहीं, बाबा रामदेव ने कहा कि बलात्कारी, आतंकवादियों को पुलिस, सेना को ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए। ऑन द स्पॉट फैसला होना चाहिए। इस तरह के खूंखार अपराधियों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए।