1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Mangal Rashi Parivartan 2022 : 27 जून को मेष में  होगा ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज का गोचर, इन  राशि वालों का होगा कल्याण

Mangal Rashi Parivartan 2022 : 27 जून को मेष में  होगा ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज का गोचर, इन  राशि वालों का होगा कल्याण

ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज की चाल बदलने वाली है। नवग्रहों में मंगल ग्रह को पराक्रम का स्वामी माना जाता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Mangal Rashi Parivartan 2022 : ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज की चाल बदलने वाली है। नवग्रहों में मंगल ग्रह को पराक्रम का स्वामी माना जाता है। मंगल को भूमि, भवन, वाहन, सेना, सेनाध्यक्ष, पुलिस बल, सम्पूर्ण रक्षा तंत्र, आग, बल, पौरुष, ऊर्जा और साहस का कारक माना जाता है। जिन जातकों के कुंडली में मंगल शुभ स्थान में विराजमान होते है वह जातको शुभ फल प्रदान करते है।

पढ़ें :- Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य देव ने किया नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा शुभ फल

मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन 27 जून को होने वाला है। मेष राशि में मंगल का गोचर (Mangal Gochar) 27 जून दिन सोमवार को सुबह 06:00 बजे होगा। 27 जून से लेकर 10 अगस्त को रात 09:32 बजे तक मंगल ग्रह अपनी ही राशि मेष में गोचर करेंगे। मंगल का राशि परिवर्तन करने से सभी इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा।

मेष: मंगल का राशि परिवर्तन बिजनेस और करियर में तरक्की देने वाला है। पद एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आय बढ़ने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मिथुन: मेष में मंगल का गोचर आपके लिए नई नौकरी और तरक्की के अवसर लाएगा। आय बढ़ेगी और कमाने के अन्य स्रोत भी विकसित कर सकते हैं। कई सकारात्मक परिणाम दिखेंगे।

सिंह: मंगल आपके लिए विवाह का योग बना रहा है। धन लाभ के साथ ही करियर और बिजनेस में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। निवेश से लाभ मिलेगा।

पढ़ें :- Mars Transit June 2022 : इस दिन मंगल देव करेंगे मेष राशि में प्रवेश, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...