1. हिन्दी समाचार
  2. करणी सेना के विरोध करने पर ‘मणिकर्णिका’ का जवाब, बोली- ‘ मैं भी एक राजपूत हूं…’

करणी सेना के विरोध करने पर ‘मणिकर्णिका’ का जवाब, बोली- ‘ मैं भी एक राजपूत हूं…’

Manikarnika The Queen Of Jhansi Vivad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी पर छिड़ा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर रिलीज से पहले उन्हें फिल्म नहीं दिखाई गई तो वो लोग थिएटर्स में तोड़-फोड़ करेंगे। इस धमकी के बाद कंगना ने भी झांसी की रानी के अंदाज में उन्हे मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि अगर करणी सेना उन्हें परेशान करना नहीं छोड़ेगी तो वह उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगी।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

कंगना के जवाब के बाद करणी सेना के प्रेसिडेंट अजय सिंह सेंगर ने फिल्म के सेट को जलाने की धमकी दे डाली और यह भी कहा कि अगर कंगना करणी सेना को धमकाएंगी तो वो उन्हे महाराष्ट्र में चैन से रहने नहीं देंगे। जहां एक तरफ करणी सेना अपना उग्र रूप दिखा रही तो वहीं दूसरी तरफ, करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. हिमांशु ने कहा कि वे मणिकर्णिका फिल्म के विरोध में नहीं है। हिमांशु ने यह भी कहा कि कई लोग करणी सेना के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

वहीं, करणी सेना की महाराष्ट्र विंग ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई और ब्रिटिश अफसर के बीच प्रेम प्रसंग के बारे में दिखाया जाएगा जिस पर उन्हें आपत्ति है। कंगना ने विरोधियों को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा, “फिल्म को चार इतिहासकारों ने प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। करणी सेना को इसकी जानकारी दे दी गई है, लेकिन वे मुझे अब भी परेशान कर रहे हैं। मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को नष्ट कर दूंगी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...