1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Manipur News: मणिपुर में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच छात्रों की मौत

Manipur News: मणिपुर में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच छात्रों की मौत

मणिपुर के नोनी जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर एक स्कूली बस के पलटने से ये हादसा हुआ। हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई है, जबकि 20 छात्रों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये घटना राजधानी इंफान से करीब 55 किलोमीटर दूर पहाड़ी जिले के लोंगसाई इलाके के पास ओल्ड कछार रोड पर हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Manipur News: मणिपुर के नोनी जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर एक स्कूली बस के पलटने से ये हादसा हुआ। हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई है, जबकि 20 छात्रों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये घटना राजधानी इंफान से करीब 55 किलोमीटर दूर पहाड़ी जिले के लोंगसाई इलाके के पास ओल्ड कछार रोड पर हुई।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

रिपोर्ट की माने तो थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र दो बसों में नोनी जिले के खौपुम के वार्षिक स्कूल अध्ययन दौरे पर गए। जिस बस में छात्राएं सफर कर रही थीं, चालक के नियंत्रण खो देने के बाद वह पलट गई। इस घटना पर मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने दुख जताया है।

उन्होंने कहा कि, आज ओल्ड कछार रोड पर स्कूली बच्चों को ले जा रही एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। एसडीआरएफ, मेडिकल टीम और विधायक बचाव अभियान के समन्वय के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बस में सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। घायल छात्रों को इलाज के लिए राज्य की राजधानी ले जाया जा रहा है।

 

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...