मणिपुर: उग्रवादियों के हमले में एक जवान शहीद, तीन घायल

इम्फाल। मणिपुर के उखरुल जिले में शुक्रवार को उग्रवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें असम राइफल्स के एक जवान शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक, हमला तड़के चार बजे के आसपास शंगशाद इलाके में हुआ। इस दौरान कोई हथियार नहीं छीना गया।

Manipur One Assam Rifles Jawan Lost His Life :

हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है, लेकिन सूत्रों ने आशंका जताई कि हमलावर उग्रवादी संभवत: सीमा पार कर अपने शिविरों में भाग गए हैं।

हाल मेें हुए नक्सली हमलों के बाद छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ ने नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन को ‘ऑपरेशन प्रहार’ का नाम दिया गया, जिसमें नक्सलियों के खिलाफ चहुंओर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने 20 से ज्यादा नक्सलियों को ढेर कर दिया गया था।

इम्फाल। मणिपुर के उखरुल जिले में शुक्रवार को उग्रवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें असम राइफल्स के एक जवान शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक, हमला तड़के चार बजे के आसपास शंगशाद इलाके में हुआ। इस दौरान कोई हथियार नहीं छीना गया।हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है, लेकिन सूत्रों ने आशंका जताई कि हमलावर उग्रवादी संभवत: सीमा पार कर अपने शिविरों में भाग गए हैं।हाल मेें हुए नक्सली हमलों के बाद छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ ने नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन को 'ऑपरेशन प्रहार' का नाम दिया गया, जिसमें नक्सलियों के खिलाफ चहुंओर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने 20 से ज्यादा नक्सलियों को ढेर कर दिया गया था।