मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी की डेट फाइनल

manish
मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी की डेट फाइनल

मुंबई। टीम इंडिया के धांसू बल्लेबाज मनीष पांडेय (30)  जल्द अपनी एक नई लाइफ शुरू करने जा रहे हैं। जी हां, मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। मनीष पांडेय दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी की तारीख भी तय हो गई है। खबरों के मुताबिक मनीष और अश्रिता 2 दिसंबर को मुंबई में शादी करेंगे।

Manish Pandeys Bride Will Be This Beautiful Actress Wedding Date Final :

अश्रिता होंगी मनीष की दुल्हन

आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है।

ऐसा किया है फिल्म मे शुरुवात

मनीष पांडेय की दुल्हन बनने वाली अश्रिता शेट्टी का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में हुआ था। साल 2010 में अश्रिता शेट्टी को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट से ब्रेक थ्रू मिला, जहां उन्होंने Clean & Clear Fresh Face का खिताब अपने नाम किया। खिताब जीतने के बाद कंपनी ने अश्रिता को अपना चेहरा बनाया। अश्रिता करीब एक साल तक Clean & Clear के कई उत्पादों पर दिखाई दीं। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2012 में उन्हें एक तुलु फिल्म Telikeda Bolli में रोल मिला। अगले ही साल 2013 में उन्होंने Udhayam NH4 के साथ अपना तमिल करियर शुरु किया।

साल 2014 में तमिल फिल्म Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, 2017 में Indrajith और 2018 में Naan Thaan Siva फिल्म में काम किया। बताते चलें कि फिलहाल मनीष पांडेय विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं और वे कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं। वे टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में शामिल थे। इसके साथ ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर टी20 सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया था।

मुंबई। टीम इंडिया के धांसू बल्लेबाज मनीष पांडेय (30)  जल्द अपनी एक नई लाइफ शुरू करने जा रहे हैं। जी हां, मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। मनीष पांडेय दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी की तारीख भी तय हो गई है। खबरों के मुताबिक मनीष और अश्रिता 2 दिसंबर को मुंबई में शादी करेंगे। अश्रिता होंगी मनीष की दुल्हन आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। ऐसा किया है फिल्म मे शुरुवात मनीष पांडेय की दुल्हन बनने वाली अश्रिता शेट्टी का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में हुआ था। साल 2010 में अश्रिता शेट्टी को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट से ब्रेक थ्रू मिला, जहां उन्होंने Clean & Clear Fresh Face का खिताब अपने नाम किया। खिताब जीतने के बाद कंपनी ने अश्रिता को अपना चेहरा बनाया। अश्रिता करीब एक साल तक Clean & Clear के कई उत्पादों पर दिखाई दीं। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2012 में उन्हें एक तुलु फिल्म Telikeda Bolli में रोल मिला। अगले ही साल 2013 में उन्होंने Udhayam NH4 के साथ अपना तमिल करियर शुरु किया। साल 2014 में तमिल फिल्म Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, 2017 में Indrajith और 2018 में Naan Thaan Siva फिल्म में काम किया। बताते चलें कि फिलहाल मनीष पांडेय विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं और वे कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं। वे टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में शामिल थे। इसके साथ ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर टी20 सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया था।