दिल्ली सरकार और LG में फिर टकराव, राघव चड्ढा सहित 9 सलाहकार को हटाया  

arvindra
दिल्ली सरकार और LG में फिर टकराव, राघव चड्ढा सहित 9 सलाहकार को हटाया  

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर टक्कराव सामने आया है। उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के 9 सलाहकारों को हटा दिया है। इन 9 सलाहकारों में शिक्षा सलाहकार आतिशी मार्लेना और मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश शामिल हैं। उपराज्यपाल कार्यालय ने कहा है कि यह नियुक्तियां बिना गृह मंत्रालय की मंजूरी के की गयी थीं।

जिन 9 सलाहकारों को हटाया गया उसमें दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सलाहकार भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश को भी हटा दिया गया है। उपराज्यपाल ने अपने आदेश में कहा है कि यह पद दिल्ली सरकार में नहीं थे, इसलिए यह फैसला लिया है। हटाए गए सलाहकारों में अतिशी मर्लेना, राघव चड्ढा, अरुणोदय प्रकाश, अमरदीप तिवारी, राम कुमार झा, प्रशांत सक्सेना, समीर मल्होत्रा, दिनकर अदीब और रजत तिवारी शामिल हैं।

{ यह भी पढ़ें:- AAP नेता ने किया खालिस्‍तान का समर्थन, केजरीवाल पर बरसे CM कैप्‍टन }

दिल्ली सरकार की तरफ से दलील दी गई है कि फरवरी 2015 में उपराज्यपाल आवास से इनकी नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन आया था। जिसके तहत इन सभी की नियुक्ति की गई थी कहा जा रहा है कि अभी सीएम अरविंद केजरीवाल से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है. उनसे बात होने के बाद ही सरकार आगे की रणनीति पर फैसला करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- सत्येंद्र जैन के बाद धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया की भी तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती }

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर टक्कराव सामने आया है। उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के 9 सलाहकारों को हटा दिया है। इन 9 सलाहकारों में शिक्षा सलाहकार आतिशी मार्लेना और मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश शामिल हैं। उपराज्यपाल कार्यालय ने कहा है कि यह नियुक्तियां बिना गृह मंत्रालय की मंजूरी के की गयी थीं। जिन 9 सलाहकारों को हटाया गया उसमें दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सलाहकार…
Loading...