1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला, कहा-चुनाव में हार का इतना डर, मेरे पीए के घर पर रेड कराई

मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला, कहा-चुनाव में हार का इतना डर, मेरे पीए के घर पर रेड कराई

दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद वहां पर सियासी पारा बढ़ा हुआ है। BJP और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के बीच भी पहले से ही जमकर खींचतान जारी है। इस बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने ट्विट कर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद वहां पर सियासी पारा बढ़ा हुआ है। BJP और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के बीच भी पहले से ही जमकर खींचतान जारी है। इस बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने ट्विट कर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।

पढ़ें :- राम जन्मभूमि पर बम ब्लास्ट की धमकी, पुलिस अलर्ट, FIR दर्ज

पढ़ें :- पेशावर के मस्जिद में हुए आत्मघाती हमले में बड़ा खुलासा, मरियम नवाज ने उठाया ये बड़ा सवाल

उन्होंने दावा किया है कि उनके पीए के घर ईडी ने छापेमारी की लेकिन वहां कुछ नहीं मिला तो उसे गिरफ्तार कर ले गए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ईडी ने इसको लेकर कहा है कि आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पीए को हिरासत में लेकर बयान दर्ज किए गए हैं।

वहीं, मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘इन्होंने झूठी एफआईआर कर मेरे घर रेड करवाई, बैंक लॉकर तलाश लिए, मेरे गांव में जांच कर ली लेकिन मेरे खिलाफ कहीं कुछ नहीं मिला। आज इन्होंने मेरे पीए के घर पर ईडी की रेड कराई वहां भी कुछ नहीं मिला तो अब उसको गिरफ्तार कर के ले गये हैं। भाजपा वालो! चुनाव में हार का इतना डर।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...