1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मनीष सिसोदिया के बयान को सीबीआई ने बताया शरारती और भ्रामक, डिप्टी सीएम ने लगाया था ये बड़ा आरोप

मनीष सिसोदिया के बयान को सीबीआई ने बताया शरारती और भ्रामक, डिप्टी सीएम ने लगाया था ये बड़ा आरोप

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा की तरफ से आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। सोमवार को भी प्रेसवार्ता करके भाजपा प्रवक्ता ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं, इसको लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने पलटवार किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा की तरफ से आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। सोमवार को भी प्रेसवार्ता करके भाजपा प्रवक्ता ने सरकार पर निशाना साधा है। वहीं, इसको लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने पलटवार किया। साथ ही मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)ने CBI के अफसर की मौत को अपने केस से जोड़ते हुए बड़ा दावा किया है।

पढ़ें :- CBI का चाइल्ड पोर्न के खिलाफ 'ऑपरेशन मेघचक्र', 20 राज्यों में 56 ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई

उन्होंने दावा किया कि उनकी गिरफ्तारी की मंजूरी देने के लिए दबाव में सीबीआई के लीगल अडवाइजर जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या की। इसके साथ ही भाजपा के स्टिंग ऑपरेशन को मजाक बताया।

सीबीआई ने मनीष सिसोदियों के आरोपों को बताया भ्रामक
मनीष सिसोदिया के बयान पर सीबीआई का बयान आया है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के इस बया को शरारती और भ्रामक बताते हुए खंडन किया है। साथ ही कहा है कि, स्वर्गीय जितेंद्र कुमार का इस मामले की जांच से किसी भी तरह से कोई लेना-देना नहीं था। इसके साथ ही सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि, आबकारी नीति मामले की जांच की जा रही है। ऐसे में किसी भी आरोपित को क्लीन चिट नहीं दी गई है। श्री सिसोदिया का शरारती और भ्रामक बयान दिल्ली आबकारी नीति मामले में चल रही जांच से ध्यान भटकाने का एक प्रयास है, साथ ही सज्जन अधिकारी की मौत की जांच की कार्यवाही में हस्तक्षेप के समान है।

सीबीआई को जांच में कुछ नहीं मिला
सिासोदिया ने कहा कि CBI को जांच में कुछ नहीं मिला। CBI ने हमारे घर का खंगाला वहां भी कुछ नहीं मिला। इसके बाद हमारे परिवार के बैंक लॉकर को खंगाला गया और वहां भी कुछ नहीं मिला। सीबीआई की जांच में मुझे लगभग क्लीन चिट मिल गई है। तो अब गाड़ी में पता नहीं किससे सवाल-जवाब करके उसे स्टिंग बताया जा रहा है इस तरह के मेरे पास भी पास भी स्टिंग है मैं भी चला सकता हूं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...