1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मनीष सिसोदिया का दावाः CBI ने दिया क्लीन चीट, कहा-जेपी नड्डा जी जांच एजेंसी से पूछ लिजिए

मनीष सिसोदिया का दावाः CBI ने दिया क्लीन चीट, कहा-जेपी नड्डा जी जांच एजेंसी से पूछ लिजिए

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) आबकारी नीति के मामले में घिर गए हैं। CBI ने भी इस मामले में शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। घर में हुई छापेमारी के बाद आज सीबीआई ने उनके बैंक के लॉकर को खंगाला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) आबकारी नीति के मामले में घिर गए हैं। CBI ने भी इस मामले में शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। घर में हुई छापेमारी के बाद आज सीबीआई ने उनके बैंक के लॉकर को खंगाला है। वहीं, इसको लेकर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बार-बार कहा जा रहा है कि प्रश्नों का जवाब दिजिए। आज में कुछ प्रश्न का जवाब देने जा रहा हूं।

पढ़ें :- CBI का चाइल्ड पोर्न के खिलाफ 'ऑपरेशन मेघचक्र', 20 राज्यों में 56 ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई

सिसोदिया ने कहा कि जेपी नड्डा (JP Nadda) जी को बधाई देना चाहता हूं कि वो गुंडागर्दी में आगे थे, ऑपरेशन लोटस में आगे थे। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आज इनकी पार्टी के लोग बच्चा चुराने लगे हैं। बच्चा चोर पार्टी के लोग अब औरों पर उंगली उठाने लगे हैं। रेलवे स्टेशन पर सोए हुए यात्रियों के बच्चे चुरा रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैंने कहा चाहे घर तलाश लो, सवाल कर लो, मैं और मेरा परिवार पूरा सहयोग करेगा। 14 घंटे मेरे घर सीबीआई रही, पूरा घर ढूंढा, जो पूछा हर सवाल का जवाब दिया। जेपी नड्डा (JP Nadda) जी, CBI से पूछ लो या CBI पर भी भरोसा नहीं? CBI वाले भी कह रहे हैं कि हम संतुष्ट हैं, कुछ नहीं मिला।

डिप्टी सीएम ने कहा कि इन्हें लग रहा था कि लॉकर में बहुत कुछ मिलेगा लेकिन कुछ मिलाकर मेरी पत्नी के पत्नी के 70,000-80,000 के गहने और बच्चे का झुनझुना मिला। ये क्लीन चीट है CBI और पीएम मोदी (Pm Modi) की। वहीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा (JP Nadda) जी, आज देश को इस बात का ज़वाब दीजिए कि दूध-दही पर टैक्स लगा कर जो मोदी सरकार ने पैसा कमाया, उसे अपने ख़ास मित्रों के क़र्ज़ माफ़ करने पर क्यों ख़र्च किया? पूरे देश में एमएलए ख़रीदने के लिए 6300 करोड़ और उन्हें होटल में ठहराने के लिए सैकड़ों करोड़ कहाँ से आए?

 

पढ़ें :- TMC MLA इदरीस अली ने सुवेंदु अधिकारी पर कसा तंज, कहा-मैं पुरुष हूं, ED, CBI मुझे छू नहीं सकती

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...