‘मनमर्जियां’ का फ़र्स्ट लुक आया सामने, काफी अलग अंदाज़ में नज़र आए अभिषेक बच्चन

मनमर्जियां का फ़र्स्ट लुक ,अभिषेक बच्चन
‘मनमर्जियां’ का फ़र्स्ट लुक आया सामने, काफी अलग अंदाज़ में नज़र आए अभिषेक बच्चन

मुंबई। लंबे समय के ब्रेक के बाद बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ में एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के सेट की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें अभिषेक पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं।

Manmarziyan First Look Release :

अभिषेक का एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि फिल्म में उनका रोल काफी संजीदा व गंभीर होगा। इसके अलावा फिल्म के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू नजर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तापसी, विक्की की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं और दोनों खिलखिलाकर हसते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये दोनों तस्वीरें साझा करते हुए लिखा जब प्यार ही लड़ाई होती है तो इसमें सब जायज होता है।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और अनुराग दोनों मिलकर कर रहे हैं। वैसे तो ये फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन फिल्म निर्माताओँ का दावा है कि ये अन्य प्रेम कहानियों से काफी अलग है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में क्या नया तड़का है।

मुंबई। लंबे समय के ब्रेक के बाद बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म 'मनमर्जियां' में एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के सेट की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें अभिषेक पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। अभिषेक का एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि फिल्म में उनका रोल काफी संजीदा व गंभीर होगा। इसके अलावा फिल्म के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू नजर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तापसी, विक्की की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं और दोनों खिलखिलाकर हसते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये दोनों तस्वीरें साझा करते हुए लिखा जब प्यार ही लड़ाई होती है तो इसमें सब जायज होता है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और अनुराग दोनों मिलकर कर रहे हैं। वैसे तो ये फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन फिल्म निर्माताओँ का दावा है कि ये अन्य प्रेम कहानियों से काफी अलग है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में क्या नया तड़का है।