मनोहर प​र्किकर ने अस्थाई तौर पर किसी और को सीएम बनाने की जताई इच्छा

goa cm manohar parikar
मनोहर प​र्किकर ने अस्थाई तौर पर किसी और को सीएम बनाने की जताई इच्छा

Manohar Parrikar May Be Given Temporary Charge Of Goa Cm

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर ने अस्थायी तौर पर सीएम मुख्यमंत्री पद किसी और को सौंपने की इच्छा जताई है। उनका स्वास्थ्य काफी दिनों से खराब चल रहा है, जिसके चलते वो अमेरिका में इलाज कराने जाना चाहते है। सूत्रों का कहना है कि वो पिछले सात महीनों से एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की बीमारी से पीड़ित परिकर का इलाज अमेरिका में चल रहा है। वो बीते छह सितंबर को सप्ताह भर इलाज कराने के बाद वहां से लौटे थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि मनोहर परिकर इलाज के लिए आज दिल्ली पहुंच रहे हैं, जहां उन्हे इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि एक बार फिर परिकर इलाज के लिए वापस न्यूयॉर्क जा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार परिकर के संपर्क में हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बात की है। जिसके बाद भाजपा केंद्रीय नेतृत्व पर्रिकर के एक अस्थायी विकल्प की खोज में जुट गया है। पार्टी विजय पुराणिक को पर्यवेक्षक बनाकर भेज रही है। संगठन सचिव बीएल संतोष भी गोवा जा रहा हैं।

सूत्रों के मुताबिक गोवा में भाजपा सरकार की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को 18 महीनों के लिए अस्थायी तौर पर सरकार चलाने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। धवलीकर पर्रिकर मंत्रिमंडल में सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं। हालाकि भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि अभी धवलीकर को जिम्मेदारी सौंपने को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर ने अस्थायी तौर पर सीएम मुख्यमंत्री पद किसी और को सौंपने की इच्छा जताई है। उनका स्वास्थ्य काफी दिनों से खराब चल रहा है, जिसके चलते वो अमेरिका में इलाज कराने जाना चाहते है। सूत्रों का कहना है कि वो पिछले सात महीनों से एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की बीमारी से पीड़ित परिकर का इलाज अमेरिका में चल रहा है। वो बीते छह सितंबर को सप्ताह भर इलाज कराने के बाद वहां से लौटे…