1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Manoj Bajpayee केआरके के खिलाफ खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दर्ज हुआ मानहानि का केस

Manoj Bajpayee केआरके के खिलाफ खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दर्ज हुआ मानहानि का केस

फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने बयानो के लिए अक्सर विवादों में फंसे राहतें हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से केआरके (KRK) बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेने में चूकते नहीं है। वहीं अब एक बार फिर कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) मुसीबतों में नजर आ रहें है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने बयानो के लिए अक्सर विवादों में फंसे राहतें हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से केआरके (KRK) बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेने में चूकते नहीं है। वहीं अब एक बार फिर कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) मुसीबतों में नजर आ रहें है। दरअसल, अब एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने केआरके (KRK) के लिए इंदौर की जिला अदालत में मानहानि का केस (defamation case) दर्ज करवाया है।

पढ़ें :- मीका सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, KRK बोले- मेरी बेटी की... छेड़छाड़ करने की दे रहे धमकी
Jai Ho India App Panchang

इस बात की जानकारी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के वकील परेश एस जोशी ने दी है। खबरों के अनुसार केआरके ने कथित तौर पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट (abusive tweet) किया था।

पढ़ें :- KRK ने गोविंदा के बाद अर्जुन कपूर का किया धन्यवाद, कहा- आप ही असली मर्द हैं जो...

वहीं दूसरी तरफ वकील परेश एस जोशी मे कहा कि एक्टर की तरफ से कोर्ट के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (judicial magistrate) के सामने कमाल आर खान (Kamal R Khan) के द्वारा पेश किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट (abusive tweet) को लेकर शिकायत पेश की गई। इस शिकायत में केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

आपको बता दें परेश एस जोशी के मुताबिक मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने मंगलवार को उपस्थित हुए। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  ने केआरके (KRK) के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया। इस मामले की अगली सुनवाई अब 4 सितंबर को होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...