1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अपने भोजपपुरी गाने के लिए मनोज बाजपेयी का खुलासा, कहा- सिंगर नहीं हूं…

अपने भोजपपुरी गाने के लिए मनोज बाजपेयी का खुलासा, कहा- सिंगर नहीं हूं…

Manoj Bajpayee Revealed For His Bhojpuri Song Said I Am Not A Singer

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में ‘बंबई में का बा’ में फर्स्ट टाइम रैप करने की कोशिश की है। उनका मानना है कि वह सिंगर नहीं हैं, परन्तु उन्हें संगीत की समझ है तथा इसके लिए वह अपने थिएटर अभ्यास का आभार व्यक्त करते हैं।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

आपको बता दें, मनोज के रैप गीत में भारत में प्रवासी मजदूरों की दुविधा को उजागर किया गया है, जिसकी बहुत प्रशंसा की गई है। वहीं 9 सितंबर को रिलीज होने के पश्चात् इसे 5,878,983 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वही उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह और सांग्स लाने वाले हैं? उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता। फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा मुझे बताते रहते हैं कि मैं एक दूसरे सांग के साथ आपके पास वापस आ रहा हूं।

मैं सिंगर नहीं हूं

सबसे प्रथम बात तो मैं कोई सिंगर नहीं हूं, इसके पश्चात् प्रशिक्षित अथवा अप्रशिक्षित को भूल ही जाइए। मैं सिंगर नहीं हूं। हां, परन्तु मैं अच्छे सांग्स का अच्छा श्रोता हूं।” इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “मैं समझता हूं कि अच्छा गायन क्या है। मैं कई सालों तक एक थियेटर कलाकार रहा तथा थिएटर में कम से कम सुर तथा लय में होना आवश्यक रहता है।”

इसी के साथ मनोज बाजपाई के इस गाने को प्रशंसकों का खूब प्यार मिल रहा है, तथा उनकी खूब सराहना भी की जा रही है। वास्तव में उनका ये गाना काफी सुपरहिट है, वही अब देखना ये है कि वे अगला गाना लाते है या नहीं। यह तो वक़्त ही बताएगा।

पढ़ें :- डेंटिस्ट कर रहा था दांत की प्रॉबलम ठीक अचानक हुआ कुछ ऐसा, अमिताभ भी नहीं रोक पाये अपनी हंसी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...