1. हिन्दी समाचार
  2. मनोज बाजपेयी ने शेयर किया ‘द फैमिली मैन’ के सेकंड सीज़न की डबिंग, देखें VIDEO

मनोज बाजपेयी ने शेयर किया ‘द फैमिली मैन’ के सेकंड सीज़न की डबिंग, देखें VIDEO

Manoj Bajpayee Shares Dubbing Of Second Season Of The Family Man See Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ को लेकर निरंतर चर्चाएं बनी रहती हैं। अब तक प्रशंसक यह प्रश्न पूछ रहे थे कि मिर्ज़ापुर का सेकंड सीज़न कब आएगा? अब मिर्ज़ापुर 2 की रिलीज़ डेट सामने आने के पश्चात्, प्रशंसक को मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के सेकंड सीज़न की प्रतीक्षा है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

आपको बता दें, शेष बात है शीघ्र ही इसे भी स्ट्रीम किया जा सकता है। वही इसे शीघ्र स्ट्रीम करने के पीछे का कारण मनोज बाजपेयी ने दिया है।

दरअसल, वेब सीरीज़ की डबिंग आरम्भ हो गई है। इस बात की खबर मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह डबिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने शेयर किया पोस्ट 

इस तस्वीर को साझा करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा- द फैमिली मैन 2 के लिए डबिंग। ‘गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व ही मनोज बाजपेयी की कुछ तस्वीर सामने आई थी। तब वह स्टूडियो के बाहर स्पॉट किए गए थे। तब भी बताया गया था कि वह द फैमिली मैन 2 की डबिंग आरम्भ कर दी है। अब मनोज से इस जानकारी की पुष्टि कर दी है।

आपको बता दें कि द फैमिली मैन के माध्यम से मनोज बाजपेयी ने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखा था। इसमें उन्होंने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक सीक्रेट एजेंट है। इसमें उनके साथ शरीब हाशमी तथा प्रियामणी जैसे अभिनेता ने भी स्क्रीन साझा की है। वेब सीरज़ को राज एंड डीके ने बनाया है।

अमेरिका से लौटकर आए दोनों फ़िल्म निर्माता के लिए भी यह फर्स्ट वेब सीरीज़ बनी। फर्स्ट सीज़न के मिले रिस्पॉन्स के पश्चात् अब प्रशंसक को सेकंड सीज़न से भी आशाएं हैं। वही अब सभी को सेकंड सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें :- लॉकडाउन में मुकेश अंबानी की हर घंटे 90 करोड़ रुपए कमाई, जानिए कितनी हो गई संपत्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...