1. हिन्दी समाचार
  2. मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप, बंबई में का बा सॉन्ग हो रहा तेजी से वायरल… VIDEO

मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप, बंबई में का बा सॉन्ग हो रहा तेजी से वायरल… VIDEO

Manoj Bajpayees Bhojpuri Rap Bas Song In Bombay Is Becoming Increasingly Viral

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। इनके गाने हर किसी का मन मोह लेते हैं। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर डारेक्टर अनुभव सिन्हा का नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है, बंबई में का बा।

पढ़ें :- किसान आंदोलन : कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, जल्द समाप्त होगा किसानों का प्रदर्शन

इस म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि ‘बंबई में का बा’ गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है।

आपको बता दें, पूरा गीत मनोज बाजपेयी द्वारा गाया और परफॉर्म किया गया है। पहली बार मनोज बाजपेयी भोजपुरी अंदाज में रैप करते सुनाई दे रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने किया ट्वीट

इस गाने को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर लिखा, आप सभी लोगों के सामने जनता की भरपूर मांग पर पेश कर रहा हूं, प्यार के साथ। बंबई में का बा। ‘बंबई में का बा’ गाने में बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसी क्या चीज है जो पूरे देश के लोगों को यहां आने के लिए आकर्षित करती है।

बिहार से ताल्लुक रखने वाले निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा को हमेशा से भोजपुरी संगीत सुनना पसंद है। ऐसे में अनुभव ने लॉकडाउन के दौरान अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ की रचना निर्देशन और निर्माण किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...