मनोज पारस के कारनामों का जनता के सामने पर्दाफाश

बिजनौर/नगीना। प्रदेश की नगर पालिकाओ में सबसे ऊपर उठते हुए इतिहास के पन्नो में विकास पुरूष पालिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान ने उस समय एक ओर नाम दर्ज करा दिया जब नगर वासियों की मॉग पर नगर वासियो को नगीना के नाम से एक पार्क का तौफा देकर अपने विकास पुरूष होने का पक्का सबूत दे डाला। गुरूवार की देर शाम बनाए गए पार्क का फीता काटकर उसका उद्घाटन कर दिया।




नगीना में रायपुर रोड स्थित नगीना पार्क का गुरूवार की देर शाम एक विशाल समारोह आयोजित कर फीता काटकर उसका उदघाटन किया गया। इससे पूर्व समारोह का शुभारम्भ गन्ना समिति के चैयरमेन काजी अरशद मसूद, मुफ्ती मोनिस, वरिष्ठ पत्रकार नौशाद अंसारी, मौ0 इमरान कस्बा कोटरा, शामशाद अहमद, आदि ने पालिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान को फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। श्री खलील ने सभी सभासदो को फूल मालाऐ पहनाकर पार्क के इस कार्यो में योगदान देने के लिए आभार जताया।

काजी अरशद मसूद, मुफ्ती मोनिस, डा0 कुसुमलता, सलीम एडवोकेट, कय्यूम राईन, पूर्व ब्लाक प्रमुख फूल सिंह एडवोकेट, साईम राजा आदि ने अपने विचारो में चेयरमैन शेख खलीलुर्रहमान व उनके पुत्र शाहनवाज खलील की जमकर प्रशंसा की साथ ही कहना कि जब जब विकास का जिक्र होगा तो नगीना के इतिहास में पिता व पुत्र का नाम लिखा जायेगा। पालिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान ने अपने विरोधियो पर निशाना साधते हुए बोले कि जब जब उन्होने नगीना को एक विकास का रूप देना चाहा तब तब उनके विरोधियो ने विकास में अटकले पैदा की लेकिन वह अपना काम करते चले गए पार्क का जब निर्माण शुरू हुआ तो नगीना विकास का दुश्मन विधायक व उसके समर्थको ने यह कहकर कई बार काम रूकवाने का काम किया कि यहां पार्क की आड में दुकाने बनाकर बेची जायेगी। लेकिन मैंने नगीना को जो यह तौफा दिया आज तुम्हारे सामने है।





शहनवाज खलील ने अपने जोशीले विचारो में कहा कि नगर वासियों के सहयोग व दुआओ से हमने विकास कराया है। भाई से भाई को लडवाने का काम नहीं किया आपसी सौहार्द और प्रेम, भाईचारा काम करने का काम किया। उन्होने ऐलानिया कहा कि यदि जनता ने उन्हे फिर खिदमत करने का मौका दिया तो वह नगीना में हॉस्पीटल, स्टेडियम, कॉलिज, बढापुर रोड पर एक पार्क, मनिहारी सराय में पार्क, आदि तमाम विकास कार्य करे जायेेगे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...