1. हिन्दी समाचार
  2. भाई को मुखाग्नि देकर रोने लगे कुलदीप सिंह सेंगर, कहा-मैं निर्दोष हूं, जिऊंगा और मरूंगा तुम्हारे लिए

भाई को मुखाग्नि देकर रोने लगे कुलदीप सिंह सेंगर, कहा-मैं निर्दोष हूं, जिऊंगा और मरूंगा तुम्हारे लिए

By शिव मौर्या 
Updated Date

Manoj Sengar Dies Of Heart Attack

उन्नाव। विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज ​सेंगर की रविवार हार्ट अटैक से मौत हो गयी। भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कुलदीप सिंह सेंगर व उनके छोटे भाई अतुल सेंगर को लेकर तिहाड़ जेल से उन्नाव पहुंची। अंतिम संस्कार के लिए जेल प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ आरोपित विधायक को लेकर परियर घाट पहुंची, जहां सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम पहले से ही विधायक के इंतजार रहा था।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

कुलदीप ​सेंगर ने भाई अतुल ने मनोज के शव को मुखग्नि दी। जैसे ही अतुल ने मुखग्नि दी वैसे कुलदीप सिंह सेंगर फूट—फूटकर रोने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं निर्दोष हूं और जिऊंगा तुम्हारे लिए मरूंगा तुम्हारे लिए। उन्होंने कहा कि, खुद से न्याय करना अपराध है, अब न्याय पालिका पर सब छोड़ दिया है।

बता दें कि, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मंझले भाई मनोज सिंह सेंगर को शनिवार की रात को दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर की सूचना रविवार को गांव पहुंची तो समर्थकों की भीड़ जुटने लगी। शव का अंतिम संस्कार करने के लिए दुष्कर्म के आरोपी विधायक के वकील ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर पैरोल मांगी।

जिस पर रविवार को चौबीस घंटे तक की पैरोल मिलने पर तिहाड़ जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर व छोटे भाई अतुल सिंह को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार के लिए परियर घाट लाया गया और अंतिम दर्शन कर रीति-रिवाज के अनुसार शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X