केजरीवाल ने खुद रची होगी हमले की साजिश: मनोज तिवारी

d

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोड शो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हमले की भत्र्सना की और साथ ही आशंका जताई कि संभव है कि इसकी साजिश रची गई हो।

Manoj Tiwari On Kejriwals Slap In Motinagar :

मनोज तिवारी ने मीडिया से कहा अभी सुना है कि रोड शो के दौरान केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया गया। बीजेपी इस तरह हमले की भत्र्सना करती है। तिवारी ने केजरीवाल पर हमले को लेकर संदेह जताते हुए कहा कि हर चुनाव में उन पर हमला होता है।

उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने ही इस हमले की साजिश रची होगी। दिल्ली में उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार तिवारी ने कहा कि बीजेपी दिल्ली में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा चाहती है और यहां के लोगों के लिए स्वच्छ पेयजल, उचित शिक्षा और नई बसें चाहती है।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोड शो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हमले की भत्र्सना की और साथ ही आशंका जताई कि संभव है कि इसकी साजिश रची गई हो। मनोज तिवारी ने मीडिया से कहा अभी सुना है कि रोड शो के दौरान केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया गया। बीजेपी इस तरह हमले की भत्र्सना करती है। तिवारी ने केजरीवाल पर हमले को लेकर संदेह जताते हुए कहा कि हर चुनाव में उन पर हमला होता है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने ही इस हमले की साजिश रची होगी। दिल्ली में उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार तिवारी ने कहा कि बीजेपी दिल्ली में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा चाहती है और यहां के लोगों के लिए स्वच्छ पेयजल, उचित शिक्षा और नई बसें चाहती है।