मनोज तिवारी ने आप पर साधा निशाना, कहा-निर्भया के गुनहगारों को बचाने की कोशिश कर रही केजरीवाल सरकार

manoj tiwari
मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा-निर्भया के गुनहगारों को बचाने की कोशिश कर रही आप

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार निर्भया के दोषियों को बचा रही है। मनोज तिवारी ने कहा कि दो सालों तक गुनहगारों को सजा के बारे में बताना था, फिर भी दिल्ली सरकार ने क्यों नहीं बताया। यह मामला जेल विभाग का है और जेल विभाग दिल्ली सरकार के पास है।

Manoj Tiwari Targeted The Kejriwal Government Said You Are Trying To Save The Guilty Of Nirbhaya :

ऐसे में दिल्ली के डिप्टी सीएम कहते हैं कि हमारे पास दिल्ली पुलिस होती तो सजा दिला देते। मनोज तिवारी ने कहा कि इससे साफ हो गया है कि जो काम केजरीवाल सरकार का था उन्होंने नहीं किया। आरोप है कि केजरीवाल सरकार जानबूझकर गुनहगारों को बचाने की कोशिश कर रही है। वहीं निर्भया के दोषियों की फांसी में बार—बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने शनिवार को आप और बीजेपी पर बेहद नाराजगी जताई थी।

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे। इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है।

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार निर्भया के दोषियों को बचा रही है। मनोज तिवारी ने कहा कि दो सालों तक गुनहगारों को सजा के बारे में बताना था, फिर भी दिल्ली सरकार ने क्यों नहीं बताया। यह मामला जेल विभाग का है और जेल विभाग दिल्ली सरकार के पास है। ऐसे में दिल्ली के डिप्टी सीएम कहते हैं कि हमारे पास दिल्ली पुलिस होती तो सजा दिला देते। मनोज तिवारी ने कहा कि इससे साफ हो गया है कि जो काम केजरीवाल सरकार का था उन्होंने नहीं किया। आरोप है कि केजरीवाल सरकार जानबूझकर गुनहगारों को बचाने की कोशिश कर रही है। वहीं निर्भया के दोषियों की फांसी में बार—बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने शनिवार को आप और बीजेपी पर बेहद नाराजगी जताई थी। बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे। इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है।