मंदसौर हिंसा को भड़का रहे कांग्रेसी नेता का वीडियो वायरल

इंदौर। मध्य प्रदेश के किसान जहां एक तरफ सड़क पर उतर सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन कर अपनी मांग रख रहें है वहीं मौके को भुनाते हुए सियासी पार्टियां इस मुद्दे पर जमकर सियासत कर रही है जिसका प्रमाण धीरे-धीरे देखने को मिल रहा है। इन दिनों एमपी के मंदसौर से एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे कांग्रेसी नेता किसानों की हिंसा की आड़ में दंगा भड़काते देखे जा रहें है। वीडियो में यह कांग्रेसी नेता कहते दिख रहन है कि कोई भी गाड़ी आगे बढ्ने की कोशिश करे तो उसे आग के हवाले कर दो। मिली जानकारी के अनुसार इस नेता का नाम D.p. Dhakad है। ये रतनाम का रहने वाले है। वहीं दूसरी ओर शिवपुरी के करैरा में कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक सरेआम अपने समर्थकों को थाने में आग लगाने के लिए उकसा रही हैं।



धाकड़ कह रहे हैं, “ये दम भी रखना कि एक भी गाड़ी आ जाए तो आग लगा दो, जो होगा देखा जाएगा।कोई भी किंतु, परंतु, थाना-पुलिस किसी से डरने की जरूरत नहीं है। कल तक मेरी अरेस्टिंग हो जाएगी तो आप सब लोगों की जवाबदारी है।”




विधायक बोलीं थाने में आग लगा दो

शिवपुरी के करैरा में कांग्रेसी विधायक शकुंतला खटीक और उनके समर्थक सीएम का पुतला जला रहे थे। फायर बिग्रेड ने पुतले पर पानी डाला तो विधायक भी भीग गईं। भीगते ही विधायक नाराज हो गईं और समर्थकों को भड़काकर बोलीं, “टीआई ने मेरे ऊपर पानी कैसे डाला, इस नालायक, भ्रष्टाचारी को 3 दिन में हटाओ। एसपी को बुलाओ, तब तक मैं धरना दूंगी। थाने में आग लगा दो। टीआई को हटा दो नहीं तो मैं खुद मर जाउंगी, या फिर इसे मार डालूंगी। मुझे कोई चिंता नहीं है मेरे तीन लड़कें हैं और दो लड़कियां हैं।”