इस मंत्री का दावा: मेरे बदौलत पूर्वाचल में 125 सीटें जीत पाई बीजेपी

बलिया। यूपी चुनाव में बीजेपी की एतिहासिक जीत के बाद हर किसी के दिमाग में एक सवाल जरूर आता होगा कि आखिर यूपी जीतने का श्रेय किस नेता को दिया जाए, किसके बदौलत बीजेपी ने यूपी में इतिहास रच दिया। ऐसे सवालों के जबाब में योगी, मोदी, राजनाथ ऐसे नेताओं का नाम मन में आना स्वाभाविक है लेकिन बीजेपी के एक मंत्री ऐसे है जिनका मानना है कि ‘मेरे बदौलत ही पार्टी ने पूर्वाचल में 125 सीटे जीत पाई है।



योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी सुहेलदेव के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि मेरी बदौलत पार्टी को पूर्वाचल में इतना समर्थन मिला जिस वजह से पार्टी को एतिहासिक जीत नसीब हुई। इस वजह से मै जो पार्टी में कहूँगा वही होगा। साथ ही उन्होंने कहा, ‘मेरे कोटे में लालबत्ती वाली 10 गाड़ियां आ रही हैं। किस-किस नेता को मिलेगी यह तय नहीं है, लेकिन मेरे बेटे को मिल रही है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पैरवी कर रहे हैं।’



बताते चले कि यूपी चुनाव में बीजेपी से गठबंधन करके मैदान में उतरी भारतीय समाज पार्टी सुहेलदेव के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद ने राजभर बलिया के बांसडीह विधानसभा से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें चुनाव में हार मिली थी। इस बीच, उन्होंने अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा कि अगर सरकारी कार्यालयों को किसी पार्टी का अड्डा बनाया गया तो उन्हें वापस लखनऊ भेज दिया जाएगा।