1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Manushi Chhillar ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मै 15 रातें नहीं सोई…

Manushi Chhillar ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मै 15 रातें नहीं सोई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John abraham) के साथ अपनी आगामी फिल्म तेहरान की लगातार 15 दिनों तक बैक टू बैक शूटिंग पूरी की। कुछ महीने पहले शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से ग्लासगो, मुंबई (Glasgow, Mumbai) और दिल्ली में की गई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John abraham) के साथ अपनी आगामी फिल्म तेहरान की लगातार 15 दिनों तक बैक टू बैक शूटिंग पूरी की।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, कुछ महीने पहले शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से ग्लासगो, मुंबई (Glasgow, Mumbai) और दिल्ली में की गई थी।

आपको बता दें, तेहरान का तीसरा शेड्यूल सितंबर के आखिरी सप्ताह में शुरू हुआ और उन्होंने 15 दिनों की अवधि में शूटिंग की, जिसमें दिल्ली में रात की शूटिंग शामिल थी। मानुषी कहती हैं, मैं हर उस प्रोजेक्ट के साथ सीखना और आगे बढ़ना चाहती हूं, जिसे करने का मुझे मौका मिलता है।

मैं एक ऐसी अभिनेत्री बनना चाहती हूं, जो अपने शिल्प में दमदार हो और दर्शकों के दिलों और दिमाग को छूने वाली परफॉर्मेंस देने के लिए भरोसेमंद हो। तेहरान ऐसी ही एक फिल्म है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

वह आगे कहती हैं, तेहरान के लिए शूटिंग करना एक समृद्ध अनुभव था। मैंने हर एक दिन कुछ नया सीखा! फिल्म के रैप-अप में, मैं केवल रातों की शूटिंग कर रही थी।

एक्ट्रेस ने अपने निर्देशक अरुण गोपालन और निर्माता दिनेश विजन को उनकी ²ष्टि में चमकने के अवसर के लिए धन्यवाद दिया।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

एक्शन थ्रिलर, सच्ची घटनाओं से प्रेरित, विज्ञापन फिल्म निर्माता अरुण गोपालन की फीचर निर्देशन की शुरूआत है और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...