मानुषी छिल्लर ने शेयर किया ‘पृथ्वीराज’ में काम करने का एक्सपीरियंस, कहा- सफर शानदार रहा

manushi_chhillar__1584888773

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर का कहना है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम करना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव रहा है। मानुषी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, राजा पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में होंगे। जबकि मानुषी छिल्लर उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में होंगी।

Manushi Chillar Shared The Experience Of Working In Prithviraj Said The Journey Was Fantastic :

मानुषी छिल्लर का कहना है कि पर्दे पर संयोगिता के किरदार के साथ न्याय करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मानुषी छिल्लर ने कहा, “फिल्म ‘पृथ्वीराज’ वास्तव में एक बहुत बड़ा अनुभव है। इसे एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है और हमने अपने राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

इस राज्य में शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा, क्योंकि हमने कुछ बेहद ही शानदार दृश्य यहां फिल्माए हैं। यह मेरी पहली फिल्म के लिए मेरा पहला आउटडोर है और इस पूरे अनुभव से मोहित हूं।” उन्होंने कहा, “राजस्थान में शूटिंग के दौरान हमें खूब प्यार मिला। पृथ्वीराज और संयोगिता के लिए लोगों के दिलों में सम्मान है और इसे देखकर बहुत ही अच्छा लगा।

ऐसे में संयोगिता के किरदार को पर्दे पर निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं कि जब लोग दिवाली में इस फिल्म को थिएटर में देखें, तो उन्हें पूरी तरह से संतोष मिले।” चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी है।

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर का कहना है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम करना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव रहा है। मानुषी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, राजा पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में होंगे। जबकि मानुषी छिल्लर उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में होंगी। मानुषी छिल्लर का कहना है कि पर्दे पर संयोगिता के किरदार के साथ न्याय करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मानुषी छिल्लर ने कहा, “फिल्म ‘पृथ्वीराज’ वास्तव में एक बहुत बड़ा अनुभव है। इसे एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है और हमने अपने राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस राज्य में शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा, क्योंकि हमने कुछ बेहद ही शानदार दृश्य यहां फिल्माए हैं। यह मेरी पहली फिल्म के लिए मेरा पहला आउटडोर है और इस पूरे अनुभव से मोहित हूं।” उन्होंने कहा, “राजस्थान में शूटिंग के दौरान हमें खूब प्यार मिला। पृथ्वीराज और संयोगिता के लिए लोगों के दिलों में सम्मान है और इसे देखकर बहुत ही अच्छा लगा। ऐसे में संयोगिता के किरदार को पर्दे पर निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं कि जब लोग दिवाली में इस फिल्म को थिएटर में देखें, तो उन्हें पूरी तरह से संतोष मिले।” चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी है।