1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. टाटा ग्रुप सहित कई कंपनिया बिसलरी को खरीदने की रेस में, जानिये क्यों बिक रही देश की ये बड़ी कंपनी?

टाटा ग्रुप सहित कई कंपनिया बिसलरी को खरीदने की रेस में, जानिये क्यों बिक रही देश की ये बड़ी कंपनी?

देश के सबसे बड़ी पैक्ड वाटर कंपनी बिसलरी अपने कारोबार को बेच रही है। इस कंपनी को खरीदने के लिए टाटा ग्रुप सहित देश की कई अन्य कंपनिया भी प्रयास कर रही है। देश के मशहूर उद्यौगपति और बिसलरी इंटरनेशनल के चेयरमैन रमेश चौहान का कहना है कि कंपनी को खरीदरो की तलाश है। अपनी बोतलबंद पानी की कंपनी बिसलरी को बेचने के लिए उनकी टाटा ग्रुप सहित कई अन्य कंपनियो से भी बात चल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़ी पैक्ड वाटर कंपनी बिसलरी अपने कारोबार को बेच रही है। इस कंपनी को खरीदने के लिए टाटा ग्रुप सहित देश की कई अन्य कंपनिया भी प्रयास कर रही है। देश के मशहूर उद्यौगपति और बिसलरी इंटरनेशनल के चेयरमैन रमेश चौहान का कहना है कि कंपनी को खरीदरो की तलाश है। अपनी बोतलबंद पानी की कंपनी बिसलरी को बेचने के लिए उनकी टाटा ग्रुप सहित कई अन्य कंपनियो से भी बात चल रही है।

पढ़ें :- Tata Group के इस शेयर को लगा अपर सर्किट, जानिए क्या है वजह?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो देश की सबसे पहली और सबसे बड़ी पैकज्ड वाटर कंपनी बिसलरी अपने व्यापार को बेच रही है। गुरुवार को बिसलरी इंटरनेशनल कंपनी के चेयरमैन रमेश चौहान ने पत्रकारों से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कंपनी को खरीदने वाले कई संभावित खरीदारों से बतचीत चल रही है। इस दौरान उनसे कंपनी को बेचने को कारण पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब में कहा कि भविष्य में किसी ना किसी को तो इस व्यापार का दायित्व संभालना ही होगा, इसलिये हम उचित रास्ते की तलाश कर रहे है।

इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि टाटा ग्रुप के साथ अभी कोई डील नहीं हुई है। उन्होंने मीडिया में चल रही टाटा ग्रुप के साथ 7000 करोड़ रुपये की डील की खबरों से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि अभी केवल बात चल रही है, किसी तरह की डील नहीं हुई है। वहीं इस मामले में बिसलरी इंटरनेशनल कंपनी के प्रवक्ता ने भी मीडिया में एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अभी केवल बात चल रही है। इससे अधिक जानकारी नही दी जा सकती है।

रिपोर्ट—सचिन

पढ़ें :- Tata Group कर्ज में डूबी एक और सरकारी कंपनी को करेगी टेकओवर,जानें कब तक पूरी होगी प्रक्रिया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...